main page

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास: बॉलीवुड हस्तियां जिन्होंने राजस्थान में की शाही शादी

Updated 06 February, 2023 02:06:51 PM

राजस्थान सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की एक और स्टार शादी का गवाह बनने के लिए तैयार है।

मुंबई। जब हम शादी के बारे में सोचते हैं तो सबसे पहली चीज जो हमारे दिमाग में आती है वह है वेन्यू। शादी में चार चांद लगा देता है एक अच्छा वेन्यू। बॉलीवुड के ऐसे बहुत से सेलेब्स हैं जिन्होने अपनी शादी के लिए इंटरनेशनल डेस्टिनेशन को चूना है। जैसे की विराट कोहली-अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, तो कुछ ने राजस्थान के विरासत स्थलों पर विवाह किया है।

राजस्थान सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी की एक और स्टार शादी का गवाह बनने के लिए तैयार है, जो रेगिस्तानी राज्य में 2023 की पहली बॉलीवुड शादी है।

Bollywood Tadka

Kiara Advani and Sidharth Malhotra

अपने रिलेशन के बारे में कोई खुलासा ना करने के बाद अब  सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को जैसलमेर के शानदार सूर्यगढ़ पैलेस होटल में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। इस कपल ने हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे प्री-वेडिंग फंक्शन भी मनाए। 'शेरशाह' में एक साथ काम करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, हालांकी इस बात की खबर किसी को नहीं थी।

Bollywood Tadka

Katrina Kaif and Vicky Kaushal

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधने तक अपने रिश्ते को दुनिया और मीडिया से छिपाकर रखा था। इस कपल ने एक निजी और भव्य शादी समारोह का ऑप्शन चुना था। उन्होंने राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के एक किले के रिसॉर्ट में अपने करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में शादी की। उनकी शाही शादी की तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हुई थे।

Bollywood Tadka

Priyanka Chopra and Nick Jonas

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर और एक्टर निक जोनास के साथ अपनी शादी की अनाउंसमेंट करके सभी को चौंका दिया था। बॉलीवुड की देसी गर्ल राजस्थान के जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी के बंधन में बंधी थी।

Bollywood Tadka

Shriya Saran and Andrei Koscheev

'दृश्यम 2' की स्टार श्रिया सरन ने 2018 में उदयपुर में अपने सपनों के राजकुमार और बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोशेव से शादी की थी। इस कपल ने अपने स्पेशन डे के लिए 17वीं शताब्दी में निर्मित एक विरासत संपत्ति देवगढ़ महल को चुना था। अंतरंग समारोह में उनके करीबी दोस्तों और परिवार ने भाग लिया। अपनी ग्रैंड शादी से पहले, श्रिया और आंद्रेई ने मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज की थी।

Bollywood Tadka

Raveena Tandon and Anil Thadani

राजस्थान में शादी करने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट में रवीना टंडन और अनिल थडानी भी हैं। 2004 में कपल ने अपने वैडिंग डे के लिए झीलों के शहर उदयपुर को चुना था। उनकी ग्रैंड शादी उदयपुर के पूर्व शाही परिवार के स्वामित्व वाले शिव निवास पैलेस में हुई थी।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Kiara AdvaniSidharth MalhotraKatrina KaifVicky KaushalPriyanka ChopraNick JonasBollywood celebritiesRajasthan

loading...