main page

2023 में इन सेलेब्स ने अपने OTT डेब्यू से मचाया धमाल, देखें पूरी लिस्ट

Updated 13 July, 2023 05:00:18 PM

2023 की पहली छमाही में सबसे प्रभावशाली OTT डेब्यू

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। OTT प्लेटफार्मों की दुनिया लगातार बढ़ रही है, और 2023 में विभिन्न उद्योगों में लोकप्रिय अभिनेताओं की कुछ रोमांचक शुरुआत देखी गई है। इन डेब्यूज़ ने न केवल दर्शकों का ध्यान खींचा है बल्कि एक स्थायी प्रभाव भी छोड़ा है। इन प्रभावशाली OTT डेब्यू ने न केवल इन प्रतिभाशाली अभिनेताओं के क्षितिज का बढ़ाया है, बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कॉन्टेंट को भी समृद्ध किया है। जैसे-जैसे स्ट्रीमिंग की दुनिया विकसित हो रही है, इनकी परफॉर्मेंस दुनिया भर में असाधारण प्रतिभा दिखाने और दर्शकों को लुभाने में OTT प्लेटफार्मों की शक्ति के प्रमाण के रूप में काम करते हैं। यहां 2023 की पहली छमाही में सबसे प्रभावशाली OTT डेब्यू की सूची दी गई है: 

 

शाहिद कपूर - फर्जी
फ़र्ज़ी में शाहद कपूर ने नकली पैसा बनाने वाले एक चालाक ठग सनी के रूप में शानदार प्रदर्शन किया। इस शो को उनके करियर की ऐतिहासिक प्रोजेक्ट्स में से एक माना जाता है। पहले से ही बड़े पर्दे पर एक बड़ा नाम है, फर्जी से OTT प्लेटफॉर्म पर उनका पहला प्रोजेक्ट था। 

 

भुवन बम - ताज़ा खबर
देश में सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले कॉन्टेंट क्रिएटर भुवन बाम ताज़ा खबर के ज़रिए OTT दुनिया में कदम रखते हैं। जादुई कॉमेडी थ्रिलर सिरीज़ में भुवन के प्रदर्शन की सराहना की गई। ताज़ा खबर OTT पर सबसे ज़्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। भुवन ने इस शो का सह-निर्माण भी किया। 

 

सोनाक्षी सिन्हा - दहाड़
ज़ोया अख्तर और रीमा कागती की दहाड़ में सोनाक्षी सिन्हा एक महिला पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रही हैं जो एक साइको किलर का पीछा कर रही है। सोनाक्षी के सशक्त अभिनय को आलोचकों से सराहना मिली, और जातिवाद और महिलाओं के खिलाफ अपराध जैसे संवेदनशील विषयों को चुनने के लिए उनकी सराहना की गई। 

 

आदित्य रॉय कपूर - द नाइट मैनेजर
दिलों की धड़कन आदित्य रॉय कपूर OTT प्लेटफॉर्म पर भी दिलों पर राज कर रहे हैं। अभिनेता ने द नाइट मैनेजर के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रवेश किया। सिरीज़ में पूर्व नौसेना अधिकारी के जासूस बने किरदार में आदित्य बिल्कुल आकर्षक लग रहे थे। 

 

विजय सेतुपति - फर्जी
भले ही उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार सहित कई पुरस्कार जीते हों, विजय सेतुपति ने इस साल फ़र्ज़ी के साथ OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया। वह एक अथक पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रहे हैं जो शाहिद के किरदार को नकली मुद्रा नोट बनाने से रोकने के लिए दृढ़ संकल्पित है। उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से शो का स्तर ऊंचा उठा दिया।

 

वेंकटेश - राणा नायडू
वेंकटेश को विक्ट्री वेंकटेश के नाम से भी जाना जाता है, जो मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। लगभग तीन दशकों के करियर में, उन्होंने तेलुगु सिनेमा और कुछ हिंदी फिल्मों दोनों में काम किया है। उन्होंने अपने भतीजे राणा दग्गुबाती के साथ सिरीज़ राणा नायडू से प्रभावशाली शुरुआत की। यह शो राणा दग्गुबाती के किरदार के इर्द-गिर्द घूमता है जो अपने हाई-प्रोफाइल क्लाइंट्स की समस्याओं को ठीक करता है, जबकि वेंकटेश राणा, सुशांत सिंह और अभिषेक बनर्जी के पिता की भूमिका निभाते हैं और पहली बार स्क्रीन पर उनका एक बहुत अलग पक्ष सामने आता है।

 

अनिल कपूर - द नाइट मैनेजर
स्टाइलिश, अनुभवी और बहुमुखी एक अभिनेता के रूप में आप कई तरीकों से अनिल कपूर का वर्णन कर सकते हैं। करीब पांच दशक के करियर में इस साल अनिल कपूर ने OTT पर डेब्यू किया। 66 वर्षीय इस अभिनेता ने सिरीज़ में एक बुरे आदमी की भूमिका निभाई, जिसे उनके प्रदर्शन के लिए पसंद किया गया जा रहा है।

Content Editor: Sonali Sinha

bollywood celebs ott debutott debut 2023

loading...