main page

वेब सीरीज में काम करना चाहती है करीना कपूर

Updated 07 December, 2018 01:15:06 AM

फिल्म की अपनी सीमाएं हैं लेकिन इन वेब सीरीज में बॉलीवुड स्टार्स सीमा के पार भी जाकर काम कर सकते हैं। कंटेंट भी ऐसे आ रहे हैं जो आपका दिल जीते लेते हैं। अब बॉलीवुड का तकरीबन हर ...

मुंबईः फिल्म की अपनी सीमाएं हैं लेकिन इन वेब सीरीज में बॉलीवुड स्टार्स सीमा के पार भी जाकर काम कर सकते हैं। कंटेंट भी ऐसे आ रहे हैं जो आपका दिल जीते लेते हैं। अब बॉलीवुड का तकरीबन हर स्टार वेब के लिए काम करना चाहता है। इस फेहरिस्त में सैफ अली खान के बाद अब उनकी पत्नी और अभिनेत्री करीना कपूर खान भी शामिल हो गई हैं। करीना कपूर वेब सीरीज में काम करना चाहती है। करीना वेब सीरीज में काम करने के लिए तैयार हैं। करीना ने इसके लिए एक शर्त रखी है। करीना का कहना है कि वह वेब सीरीज में तभी काम करेंगी, यदि वह प्रोजेक्ट उनके पति सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ की तरह बेहतरीन हुआ।
Bollywood Tadka, kareena kapoor khan, kareena kapoor khan image, करीना कपूर  इमेज
करीना से जब पूछा गया कि क्या वह वेब सीरीज में काम करना चाहती हैं। करीना ने सवाल के जवाब में कहा कि यदि कंटेट ‘सेक्रेड गेम्स’ की तरह अछ्वुत है। मैं जरूर काम करूंगी। करीना ने ‘सेक्रेड गेम्स’ की प्रशंसा करते हुए इसके कंटेट के लिए इसे पाथ ब्रेकिंग शो करार दिया।

करीना ने कहा ,‘मुझे नहीं लगता कि सैफ को फिल्म के लिए कभी इस तरह से प्रशंसा मिली है, जिस तरह सीरीज के लिए मिली है। भारत में इस तरह के बोल्ड विषय पर पहले काम नहीं किया गया।

: Pawan Insha

kareena kapoor khansacred games web seriesbollywoodbollywoodbollywood hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Hindi Samachar VideoBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...