main page

VIDEO: अक्षय कुमार को टक्कर देंगे आर. माधवन, 'ब्रीद' का ट्रेलर रिलीज

Updated 17 January, 2018 01:25:49 AM

अमेजन प्राइम वीडियो के नए वेब सीरीज ‘ब्रीद’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस वेब सीरीज में मुख्य कलाकार के तौर पर आर. माधवन, अमित साद और सपना पब्बी हैं। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर डायरेक्टर मयंक शर्मा, प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा भी मौजूद थे जिन्होंने इससे...

मुंबईः अमेजन प्राइम वीडियो के नए वेब सीरीज ‘ब्रीद’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस वेब सीरीज में मुख्य कलाकार के तौर पर आर. माधवन, अमित साद और सपना पब्बी हैं। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर डायरेक्टर मयंक शर्मा, प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा भी मौजूद थे जिन्होंने इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ और ‘बेबी’ को प्रोड्यूस किया था।

बता दें आर. माधवन के फैंस बड़ी ही बेसब्री से उनकी वेब सीरीज का इंतजार कर रहे हैं। इस ट्रेलर में वो ग्रे शेड में नजर आ रहे हैं जो किसी भी हद तक जाकर अपने बेटे अथर्व की जिंदगी को बचाना चाहते हैं। ‘ब्रीद’ एक ऐसे परिवार की कहानी है जो साधारण सी जिंदगी में बहुत बड़े प्रॉब्लम का सामना करता है। इस वेब सीरीज में अमित साद ने बहुत ही होनहार मुंबई क्राइम ब्रांच के एक ऑफिसर का रोल प्ले किया है। जो कई मौतों के रहस्य को सुलझाते नजर आते हैं।

 

आर माधवन ने अब तक अपने करियर में 67 फिल्में की हैं और अब वो इस अमेजन प्राइम वीडियो के वेब सीरीज में नजर आने वाले है।

:

madhavamweb seriesamazonebollywood

loading...