main page

70 की उम्र में ऐसे दिखेंगे अर्जुन-मलाइका, देखिए सोशल मीडिया पर छाया स्टार्स का बुढ़ापा

Updated 17 July, 2019 05:31:25 PM

बेबी फिल्टर के बाद अब सोशल मीडिया पर इन दिनों एक नया ट्रेंड चल रहा है, और इस ट्रेंड का नाम फेस एप चैलेंज है। इस चैलेंज के तहत लोग अपने बुढ़ापे की फोटो फेस एप के जरिए बना रहे हैं और सोशल नेटवर्क पर शेयर कर रहे हैं। इस फिल्टर के माध्यम से आप ये जान सकते हैं कि 60 की उम्र में आप कैसे दिखेंगे।

मुंबई: बेबी फिल्टर के बाद अब सोशल मीडिया पर इन दिनों एक नया ट्रेंड चल रहा है, और इस ट्रेंड का नाम फेस एप चैलेंज है। इस चैलेंज के तहत लोग अपने बुढ़ापे की फोटो फेस एप के जरिए बना रहे हैं और सोशल नेटवर्क पर शेयर कर रहे हैं। इस फिल्टर के माध्यम से आप ये जान सकते हैं कि 60 की उम्र में आप कैसे दिखेंगे। इस चैलेंज से बॉलीवुड से लेकर स्पोर्ट्स जगत के खिलाड़ियों की बुढ़ापे के तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वो  60-80 साल की उम्र में कैसे दिखेंगे ये दिख रहा है। तो चलिए आप भी देखें रणवीर-दीपिका से अर्जुन कपूर तक बूढ़े होने बाद ये सेलेब्स कैसे दिखेंगे। 

Bollywood Tadka

वरुण धवन 

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले वरुण धवन ने खुद दो फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। जिसमें वो व्हाइट दाढ़ी और सिक्स पैक एब्स नजर आ रहे हैं। उनकी इन तस्वीरों को देखकर हम कह सकते हैं कि वो बुढ़ापे में भी हीरो लगेंगे।

Bollywood Tadka


अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर अक्सर फैंस के लिए फोटोज शेयर करते रहते हैं। ऐसे में अर्जुन ने भी अपने बुढ़ापे की फोटो शेयर की है। अर्जुन के फोटो शेयर करने के साथ ही वायरल हो गई है। इसके साथ ही फोटोज पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। इन तस्वीर में काफी बुजुर्ग दिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम का चार्म भी बुढ़ापे के साथ बढ़ेगा। इस फोटो में जॉन दाढ़ी के साथ और झुर्रियों के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं गॉगल के साथ उनका स्वैग दिख रहा है। बता दें कि इस फोटो में जॉन, कई हद तक अर्जुन कपूर की तरह नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

सोनम कपूर

सोनम कपूर की फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फोटो में सोनम भी बूढ़ी नजर आ रही हैं। लेकिन बावजूद इसके उनको फैंस पंसद कर रहे हैं और क्यूट बता रहे हैं। 

Bollywood Tadka

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 'दीपवीर' से फेमस हैं। बता दें कि रणवीर-दीपिका की इस फोटो को भी फैंस पसंद कर रहे हैं। दीपवीर की ये तस्वीर उनके रिसेप्शन की है जिसमें दोनों व्हाइट ऑफ आउटफिट में दिखे रहे हैं। हालांकि, तस्वीरों में दोनों काफी बुढ़े दिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की भी एक फोटो फेस एप चैलेंज को पूरा करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में देखिए 70 की उम्र में उनके चेहरे पर वहीं आक्रोश देखने को मिल रहा है जो खेल के दौरान मैदान में उनके चेहरे पर दिखता है।

Bollywood Tadka

महेंद्र सिंह धोनी

विराट के अलावा महेंद्र सिंह धोनी की भी बुढ़ापे की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इनके अलावा रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल और भुवनेश्वर कुमार की भी फोटो फेस एप चैलेंज को पूरा करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  इस फोटो में आप अपने पसंदीदा खिलाड़ियों का 60 की उम्र वाला लुक देख सकते हैं। 

Bollywood Tadka

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत

बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल में से एक मीरा और शाहिद ने भी फेस एप चैलेंज पूरा किया है। जिसमें दोनों बुढ़ापे में भी काफी क्यूट लग रहे हैं। 

Bollywood Tadka


प्रिंयका चोपड़ा-निक जोनस 

निकयंका भी इस फेस एप चैलेंज से पीछे नहीं रहे। प्रियंका और निक भी बुढ़ापे के दिनों में काफी चार्मिंग नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान 53 साल के हो गए हैं, लेकिन इस उम्र में भी वो काफी फिट और एक्टिव नजर आते हैं। वहीं, अब फेस एप चैलेंज के जरिए सलमान का बुढ़ापा खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो काफी दमदार दिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka

कैटरीना कैफ 

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना भी बुढ़ापे के दिनों में काफी खूबसूरत नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

रणबीर कपूर 

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर अक्सर अपने कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वहीं, अब रणबीर का भी फेस एप के जरिए बुढ़ापे वाला लुक सामने आया है, जिसमें वो काफी कूल दिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka

सोनम कपूर 

बॉलीवुड की फैशन आइकॉन से जानी जातीं सोनम कपूर अपनी खूबसूरती और अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। सोनम का फैशन उनके फैन्स काफी फॉलो करते हैं। वहीं, अब फेस एप चैलेंज में आप उनका बूढ़ा रूप देख सकते हैं। इसमें वो 75-80 की उम्र में नजर आ रही हैं। लेकिन वो काफी खूबसूरत और ब्यूटी क्वीन दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka

ऋतिक रोशन

अक्सर अपने डांस से सबको इंप्रेस करने वाले और कूल अंदाज के लिए जाने जाते ऋतिक बुढ़ापे के दिनों में भी काफी कूल दिखने वाले हैं। 

Bollywood Tadka

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर के बूढ़े रूप की तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही हैं। उन्होंने अपनी बूढ़े रूप की फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। बूढ़े लुक में भी अर्जुन काफी हैंडसम लग रहे हैं। फोटो में अर्जुन व्हाइट बालों के साथ व्हाइट टी शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं। अर्जुन के चेहरे पर झुर्रियां भी नजर आ रही हैं, लेकिन सबसे खास बात यह है कि बुढ़ापे की फोटो में उनके के चेहरे पर झुर्रियां तो हैं, लेकिन उनकी फिट बॉडी सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है। 

Bollywood Tadka

मलाइका अरोड़ा 

वहीं, दूसरी ओर अर्जुन की लेडी लव मलाइका अरोड़ा भी अपने बूढ़े रूप की फोटो में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। बूढ़े रूप में भी मलाइका की स्किन का ग्लो और उनकी फिटनेस कायम है। मलाइका और अर्जुन के बूढ़े रूप की फोटो देखकर कहा जा सकता है कि बूढ़े होने पर भी ये कपल अपनी लुक्स और फिटनेस से सबको टक्कर दे सकता है। 

Bollywood Tadka

कार्तिक आर्यन 

बॉलीवुड के रफ एंड टफ एक्टर कार्तिक अक्सर अपने कूल अंदाज से सबको इंप्रेस करते हैं। वहीं, अब कार्तिक का भी फेस एप चैलेंज के बाद बुढ़ापा लुक सामने आया है, जिसमें वो काफी क्यूट और डैशिंग दिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka

मनीष पॉल

Bollywood Tadka

अपारशक्ति खुराना

Bollywood Tadka

आयुष्मान खुराना

Bollywood Tadka

जोनस ब्रदर 

: Neha

malaika aroraarjun kapoorpriyanka chopradeepika padukoneranveer singhkatrina kaifsonam kapoorvarun dhawanface app challengeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...