main page

पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर से निधन, 'इश्कबाज' फेम नेहा लक्ष्मी ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई...पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 02 February, 2024 06:20:20 PM

एक्ट्रेस व मॉडल पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं रही। उनका 32 वर्ष की आयु में सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया है। हालांकि, अभी भी किसी को यह यकीन नहीं हो रहा कि पूनम अब इस दुनिया में नहीं रहीं। वहीं, 'इश्कबाज' फेम नेहा लक्ष्मी अय्यर जल्द ही अपनी लाइफ के खूबसूरत फेज को शुरू करने वाली हैं। नेहा 26 फरव

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस व मॉडल पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं रही। उनका 32 वर्ष की आयु में सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया है। हालांकि, अभी भी किसी को यह यकीन नहीं हो रहा कि पूनम अब इस दुनिया में नहीं रहीं। वहीं, 'इश्कबाज' फेम नेहा लक्ष्मी अय्यर जल्द ही अपनी लाइफ के खूबसूरत फेज को शुरू करने वाली हैं। नेहा 26 फरवरी को अपने सपनों के राजकुमार रूद्रायश जोशी की दुल्हनिया बनने जा रही हैं। कुछ दिन पहले ही हसीना ने अपने दोस्तों संग बैचलेर पार्टी एंजाॅय की थी। वहीं अब नेहा ने रूद्रायश जोशी संग सगाई कर ली है। इस दौरान की खूबसूरत तस्वीरें हसीना ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के लिए दीपिका ने PM मोदी की तारीफ में पढ़े कसीदे 
 
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में दिल्ली में विद्यार्थियों के साथ परीक्षा पर चर्चा की। इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने जिस तरह बच्चों को आगामी एग्जाम सीजन के लिए मोटिवेट किया, उनकी हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है। इस बीच फाइटर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी पीएम की तारीफ की और परीक्षा पे चर्चा प्रोग्राम के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद कहा है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

 

Shocking: एक्ट्रेस पूनम पांडे का 32 की उम्र में निधन 

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बेहद ही चौका देने वाली खबर सामने आई है। रियलिटी शो लॉकअप फेम और एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन हो गया है। इस खबर की पुष्टि उनकी टीम ने मीडिया से की है। इसके अलावा पूनम के सोशल मीडिया हैंडल पर 2 फरवरी की सुबह एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसमें उनकी मौत की खबर दी गई है। पोस्ट में बताया गया कि पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर से हो गई है।

 

भांजी की शादी में मामा बॉबी देओल ने जमाई महफिल 

देओल फैमिली में हाल ही में एक बार फिर शहनाई बजी है। धर्मेंद्र की नातिन और सनी-बॉबी देओल की भांजी निकिता चौधरी 31 जनवरी को शादी के बंधन में बंधी हैं, जिसकी प्री-वेडिंग की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच भांजी की शादी में थिरके मामा और एक्टर बॉबी देओल का एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसे फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।  

कार्तिक आर्यन ने अपने नाम किया आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2024 

एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसी बीच उनके हाथ में एक बड़ी उपलब्धि लगी है, जिसके बाद वह और भी सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में एक्टर ने आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2024 अपने नाम किया है। इस अचीवमेंट के लिए फैंस एक्टर को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

वृद्धाश्रम के लोगों के साथ शमिता शेट्टी ने मनाया अपना 45वां बर्थडे

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का आज बर्थडे है। 2 फरवरी को शमिता पूरे 45 साल की हो गई है और उन्होंने अपना यह जन्मदिन दोस्तों और परिवार के बीच दिल खोलकर मनाया। उन्होंने अपने बर्थडे का जश्न मनाते हुए वृद्धाश्रम की यात्रा की और बुजुर्गों के साथ यादगार पल बिताए।

 

पूनम पांडे की मौत से इंडस्ट्री में शोक की लहर, जानें कब और कहां होगा अंतिम संस्कार

एक्ट्रेस व मॉडल पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं रही। उनका 32 वर्ष की आयु में सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया है। हालांकि, अभी भी किसी को यह यकीन नहीं हो रहा कि पूनम अब इस दुनिया में नहीं रही। इसी बीच अब उनके अंतिम संस्कार को लेकर अपडेट सामने आई है।


भाई शहबाज संग हरमंदिर साहिब नतमस्तक हुईं शहनाज

शहनाज गिल इंडस्ट्री की सबसे चर्चित स्टार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जब पंजाब की इस मुटियार ने बिग बाॅश 13 में एंट्री ली थी तो किसी ने भी नहीं सोचा था कि शहनाज का जादू लोगों पर इस तरह चढ़ेगा कि हर कोई बस उनका ही दीवाना बन जाएगा। शहनाज का बर्थडे हो या उनकी कोई फिल्म आने वाली हो शहनाज को लेकर आए दिन कोई ना कोई ट्रेंड देखने को मिलता ही है। इतना ही नहीं उनकी एक तस्वीर सामने आते ही चंद सेकेंडों में वायरल हो जाती है। ऐसा ही फिर कुछ हुआ जब शहनाज ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। दरअसल, शहनाज इन दिनों काम से ब्रेक लेकर अपने होमटाउन अमृतसर में हैं। जहां वह फैमिली और दोस्तों संग जमकर मस्ती कर रही हैं। हाल ही में शहनाज पवित्र स्थल हरिमंदिर साहिब नतमस्तक हुईं।

फिर खुलेगा 3 साल पुराना केस: जेल जाएंगे 'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारूकी! 

'बिग बाॅस 17' विनर मुनव्वर फारूकी का विवादों से गहरा नाता है। मुनव्वर फारूकी की लाइफ में कब कौन सा विवाद एंट्री कर लेगा इसका तो कोई अंदाजा नहीं लगा सकता। वहीं अब बिग बाॅस 17 विनर 3 साल पुराने केस में जेल जा सकते हैं। दरअसल, कुछ साल पहले मध्य प्रदेश के इंदौर में एक स्टैंड-अप कॉमेडी इवेंट के दौरान हिंदू देवी-देवताओं के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया था। इंदौर की सेंट्रल जेल में 35 दिन की सजा काटने के बाद उन्हें 6 फरवरी, 2021 को रिहा कर दिया गया।


दुल्हनिया बनेंगी गोविंदा की भांजी आरती सिंह

कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की एक्ट्रेस बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह जल्द दुल्हनिया बनने जा रही हैं। आरती सिंह इसी साल अपने बाॅयफ्रेंड संग शादी रचाएंगी। आरती सिंह की शादी को लेकर एक रिपोर्ट में कहा गया है कि वह आने वाले महीनों में शादी करना चाहती हैं। वह दो महीनों अप्रैल और मई के बारे में सोच रही हैं। जिस भी महीने में उन्हें अपनी पसंद की जगह मिलेगी, वो शादी कर लेंगी।' 


'इश्कबाज' फेम नेहा लक्ष्मी ने बाॅयफ्रेंड संग की सगाई

'इश्कबाज' फेम नेहा लक्ष्मी अय्यर जल्द ही अपनी लाइफ के खूबसूरत फेज को शुरू करने वाली हैं। नेहा 26 फरवरी को अपने सपनों के राजकुमार रूद्रायश जोशी की दुल्हनिया बनने जा रही हैं। कुछ दिन पहले ही हसीना ने अपने दोस्तों संग बैचलेर पार्टी एंजाॅय की थी। वहीं अब नेहा ने रूद्रायश जोशी संग सगाई कर ली है। इस दौरान की खूबसूरत तस्वीरें हसीना ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीरों में कपल ढलते सूरज के आगे एक-दूजे को रिंग पहनाता दिख रहा है। एक तस्वीर में नेहा घुटनों पर बैठ अपने राजकुमार को प्रपोज कर रही हैं। 

 

Content Writer: suman prajapati

Bollywood top 10Poonam Pandeypassed awaynehalaxmiengagedTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...