main page

कार्तिक आर्यन ने अपने नाम किया आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2024, 'सत्यप्रेम की कथा' बनी बेस्ट फिल्म

Updated 02 February, 2024 01:16:56 PM

एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसी बीच उनके हाथ में एक बड़ी उपलब्धि लगी है, जिसके बाद वह और भी सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में एक्टर ने आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2024 अपने नाम किया है। इस अचीवमेंट के लिए फैंस एक्टर को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसी बीच उनके हाथ में एक बड़ी उपलब्धि लगी है, जिसके बाद वह और भी सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में एक्टर ने आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2024 अपने नाम किया है। इस अचीवमेंट के लिए फैंस एक्टर को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

कार्तिक आर्यन को बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स कैटेगरी में ये अवॉर्ड मिला है। फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में शानदार एक्टिंग के लिए उन्हें इस अवॉर्ड से नवाजा गया है। इतना ही नहीं, एक्टर की इस फिल्म को बेस्ट फिल्म का भी अवॉर्ड मिला है।

Bollywood Tadka


यह अवॉर्ड हासिल करने के बाद कार्तिक आर्यन की खुशी सातवें आसमान पर है।

बता दें, कार्तिक क 'सत्यप्रेम की कथा' साल 2023 में रिलीज हुई थी। फिल्म में एक्टर कियारा आडवाणी भी लीड रोल में नजर आए थे, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Karthik AryanwinsIconic Gold Awards 2024Satyprem Ki Kathabest filmBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...