main page

Bollywoodtadka Wrap Up: बिन ब्याही मां बनी एकता, एक्टर ने किया सुसाइड, सामने आई चौंकाने वाली बातें

Updated 31 January, 2019 06:58:27 PM

31 जनवरी को बॉलीवुड में अच्छी और बुरी दोनों तरह की खबरें सामने आईं। अच्छी खबरें ये है कि प्रोड्यूसर एकता कपूर सेरोगेसी से एक बेटे की मां बन गई।

मुंबई. 31 जनवरी को बॉलीवुड में अच्छी और बुरी दोनों तरह की खबरें सामने आईं। अच्छी खबरें ये है कि प्रोड्यूसर एकता कपूर सेरोगेसी से एक बेटे की मां बन गई। वहीं, प्रीति जिंटा, अमृता अरोड़ा और एमी जेक्सन आज अपना बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही हैं। लेकिन इसी बीच बुरी खबर यह आई कि उभरते टीवी एक्टर राहुल दीक्षित ने मुंबई स्थित अपने घर सुसाइड कर लिया। पढ़िए, ग्लैमर की दुनिया की खबरें...

 

बिना शादी किए मां बनीं एकता कपूर, घर में गूंजी बेटे की किलकारी

 

फेमस प्रोड्यूसर एकता कपूर ने वैसे तो अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन सेरोगेसी ने उनका मां बनने का सपना जरूर पूरा कर दिया है...

 

स्किन टच ड्रेस में स्पॉट हुईं एक्ट्रेस शिल्पा, तमन्ना, मलाइका और बिपाशा

Bollywood Tadka

 

हाल ही में बॉलीवुड की कुछ हसीनाओं को अलग-अलग जगह पर स्पॉट किया गया। वहीं, अब वह अपने हॉट और ग्लैमरस लुक की वजह से चर्चा में आ गई हैं। 

 

41 की हुईं अमृता अरोड़ा...

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। लंबे समय से फिल्मों से गायब रहने वाली अमृता का फिल्मी करियर तो कुछ खास नहीं रहा लेकिन अक्सर उनको गर्लगैंग के साथ एंजॉय करते हुए देखा जाता है।  

 

 बच्चों संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सनी

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन हाल ही में अपने जुडवां बच्चों अशेर और नोआ के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। सनी ने अपने एक बेटे को हाथ में पकड़ा था तो दूसरा नैनी के पास दिखाई दिया। 

 

आलिया भट्ट दिखी बेहद परेशान...

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों 'दोस्ताना 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। इन्हीं खबरों के बीच आलिया करण जौहर से मिलने उनके घर पहुंची। 

 

 बर्थ-डे गर्ल एमी 16 की उम्र में ही हो गई थी पापुलर...

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ब्रिटिश मॉडल एमी जैक्सन आज अपना 27वां बर्थ-डे सैलिब्रेट कर रही है। अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से सबको दीवाना बनाने वाली एमी अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी है। 

 

 इन हस्तियों से रहे प्रिटी जिंटा के अफेयर्स...

 

'दिल से' और 'सोल्जर' में बेहतरीन रोल करके चर्चा में आई प्रिटी जिंटा एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, इसमें कोई शक नहीं। उनकी ये दोनों फिल्में साल 1998 में आई थीं। 

 

देर रात पोस्ट किया LOVE U MY लाइफ, 1 घंटे बाद सुसाइड...

Bollywood Tadka

टीवी एक्टर राहुल दीक्षित ने 30 जनवरी बुधवार को सुबह मुंबई में सुसाइड कर लिया है। राहुल की लाश पंखे से लटकी मिली।  

: Konika

sunny leoneEkta kapoorpreity zintaalia bhattactor suicidebollywood news in hindi

loading...