main page

अब कोरोना की चपेट में आए बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी,बोले-'सोचा नहीं था ये शब्द कहूंगा'

Updated 31 December, 2021 09:08:39 AM

देश में एक बार फिर से कोरोना के मामले के तेजी से बढ़ रहे हैं। आम जनता से लेकर बी-टाउन के कई स्टार्स कोविड-19 का शिकार हो रहे हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर, उनके पति करण बूलानी, नोरा फतेही के कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। वहीं अब एक्टर बोमन ईरानीका बेटा कायोज ईरानी को भी कोरोन हो गया है।

मुंबई: देश में एक बार फिर से कोरोना के मामले के तेजी से बढ़ रहे हैं। आम जनता से लेकर बी-टाउन के कई स्टार्स कोविड-19 का शिकार हो रहे हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर, उनके पति करण बूलानी, नोरा फतेही के कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी।

Bollywood Tadka

वहीं अब एक्टर बोमन ईरानी का बेटा कायोज ईरानी को भी कोरोन हो गया है। कायोज ईरानी ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है।

Bollywood Tadka

उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लिखा-'मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। कोई एल्कोहॉल नहीं, कोई नॉन वेज नहीं, कोई सामाजिकता नहीं। (कभी नहीं सोचा था कि मैं ये शब्द कहूंगा।) लक्षण हैं। कुछ मजेदार नहीं है। कृपया बाहर निकलने से पहले सभी सावधानियां बरतें। मजबूत रहो और 2022 में मिलते हैं।'

Bollywood Tadka

बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी फिल्ममेकर हैं। उन्होंने नेटफ्लिक्स की फिल्म 'अनकही' को डायरेक्ट की है। 'अनकही' में शेफाली शाह और मानव कौल लीड रोल में हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Boman IranisonKayoze IranitestpositiveCovid 19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...