main page

Kangana VS Shivsena: कंगना के दफ्तर में BMC की तोड़फोड़ खत्‍म, एक्ट्रेस की याचिका पर HC ने शुरु की सुनवाई

09 September, 2020 01:06:50 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत 9 सितम्बर को अपनी जबरदस्त सिक्यॉरिटी के साथ मुंबई पहुंच रही हैं। कंगना ने घर से निकलते हुए इसकी सूचना ट्विटर पर दे दी और बुलंद आवाज में कहा है- ना डरूंगी, ना झुकूंगी। गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज़ उठाती रहूंगी।वह 2:50 बजे दोपहर को मुंबई पहुंच जाएंगी। कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी की कार्रवाई उनके दफ्तर पर शुरू हो चुकी है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत 9 सितम्बर को अपनी जबरदस्त सिक्यॉरिटी के साथ मुंबई पहुंच रही हैं। कंगना ने घर से निकलते हुए इसकी सूचना ट्विटर पर दे दी और बुलंद आवाज में कहा है- ना डरूंगी, ना झुकूंगी। गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज़ उठाती रहूंगी।वह 2:50 बजे दोपहर को मुंबई पहुंच जाएंगी। कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी की कार्रवाई उनके दफ्तर पर शुरू हो चुकी है।

Bollywood Tadka

बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में जेसीबी और हथौड़े के साथ एंट्री की और तोड़फोड़ की। वहीं अब इस कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अपने दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवााई के खिलाफ कंगना के वकील ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है, जिस पर 12.30 बजे शुरु हो गई है। 

Bollywood Tadka

कंगना के वकील का बयान

कंगना के वकील रिजवान स‍िद्दीकी कार में बैठकर वीड‍ियो कॉन्‍फ्रेंसिंग से कोर्ट के सामने दलील रखेंगे। वकील ने बीएमसी से कहा-हम कोर्ट से स्‍टे ला रहे हैं, लेकिन वह जैसे जल्‍दबाजी में है। वकील ने बीएमसी की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा- नोटिस मिलते ही तुरंत कार्रवाई हुई है, यह कैसा तरीका है।

Bollywood Tadka

वहीं कंगना ने ट्वीट कर बताया है कि उनके ऑफिस के अंदर कोई गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन नहीं हुआ और सरकार ने Covid की वजह से 30 सितम्बर तक किसी भी तरह की तोड़फोड़ पर रोक लगा रखी है। बुलीवुड अब देख रही कि फासिज्म कैसा होता है।

Bollywood Tadka

 

बीएमसी की कार्रवाई पूरी

कंगना के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई अब पूरी हो चुकी है। अब BMC के कर्मचारी दफ्तर से बाहर निकल आए हैं। करीब दो दर्जन से अधिक कर्मचारी अपनी कार्रवाई पूरी कर बाहर निकले हैं, जिनके हाथों में ड्रिलिंग मशीन से लेकर बड़े-बड़े हथौड़े और रॉड्स वगैरह नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले बीएमसी (ब्रिहनमुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन) ने कंगना के पाली हिल वाले ऑफिस को लेकर नोटिस जारी कर कहा कि ऑफिस के निर्माण में करीब 8-10 उल्लंघन किए गए हैं। बीएमसी इस बारे में 24 घंटे के अंदर उनसे जवाब चाहती है। अगर एक्ट्रेस जवाब नहीं देती हैं तो ऑफिस के उन हिस्सों पर बुलडोजर चलाया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि कंगना ने बीएमसी के नोटिस पर जवाब देने के लिए 7 दिनों की मोहलत मांगी थी। बीएमसी उन्हें मोहलत देने को तैयार नहीं। बीएमसी ने कंगना को दिए नोटिस का जवाब नहीं देने का हवाला द‍िया है।

Bollywood Tadka

कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनके मुताबिक पुलिस और बीएमसी के लोग हथौड़ा और बुलडोजर के साथ दिख रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ कंगना ने लिखा- बाबर और उसकी सेना। इसके साथ हैशटैग लगाया- #deathofdemocracy। इसके अलावा कंगना ने एक और ट्वीट किया जिस पर लिखा- मैं कभी गलत नहीं होती और मेरे दुश्मन बार-बार इसे साबित कर रहे हैं और इसीलिए मुंबई अब POK बन गया है।


Bombay HCKangana RanautBMCdemolition driveshiv senasanjay rautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...