main page

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' ने पहले दिन की तोबड़तोड़ कमाई, जानें कलेक्शन

Updated 09 November, 2018 01:27:27 PM

बॉलीवुड एक्टर अामिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ''ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान'' की पहले दिन की कमाई सामने आ गई है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 50.47 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस कमाई के बाद आमिर खान की ये फिल्म नंबर वन के पायदान पर पहुंच गई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अामिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की पहले दिन की कमाई सामने आ गई है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 50.47 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस कमाई के बाद आमिर खान की ये फिल्म नंबर वन के पायदान पर पहुंच गई है।


भारतीय बॉक्स ऑफिस पर आज तक किसी भी फिल्म को इतनी बड़ी ओपनिंग हासिल नहीं हुई थी। इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के नाम पर ये रिकॉर्ड दर्ज था। लेकिन अब आमिर और अमिताभ की दमदार जोड़ी से सजी इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ये फिल्म सबसे बड़ी दीवाली रिलीज, सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली यशराज की फिल्म और सबसे ज्यादा बड़ी ओपनिंग करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

बता दें कि ये फिल्म यशराज फ़िल्म्स जैसे बड़े बैनर के तले बनी है। इस फ़िल्म की अवधि 2 घंटा 44 मिनट है। ये फिल्म देश में 5000 स्क्रीन्स और दुनियाभर में 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ की गई है। 

: Konika

Thugs of Hindostanaamir khanbox office collectionamitabh bachchan

loading...