main page

रिलीज से पहले ट्रेंड हुआ 'बायकॉट जवान मूवी', शाहरुख पर भड़के लोग बोले-हमारे मंदिर तुम्हारे प्रमोशन के लिए स्टूडियो नहीं

Updated 06 September, 2023 01:57:51 PM

सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों जहां फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, वहीं उनकी इस फिल्म का बॉयकॉट भी शुरू हो गया है। जवान की रिलीज को महज एक दिन ही बाकी है। इससे पहले लोग फिल्म का बायकॉट करते हुए ट्वीट कर रहे हैं और किंग खान के मंदिरों में जाकर फिल्म प्रमोट करने पर नाराजगी जता रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों जहां फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, वहीं उनकी इस फिल्म का बॉयकॉट भी शुरू हो गया है। जवान की रिलीज को महज एक दिन ही बाकी है। इससे पहले लोग फिल्म का बायकॉट करते हुए ट्वीट कर रहे हैं और किंग खान के मंदिरों में जाकर फिल्म प्रमोट करने पर नाराजगी जता रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

ट्विटर पर बायकॉट जवान मूवी (#BoycottJawanMovie) नाम का हैशटैग चल रहा है। इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए एक यूजर ने लिखा, “हमारे मंदिर तुम्हारे प्रमोशन के लिए स्टूडियो नहीं हैं। फिल्म की रिलीज से पहले ही क्यों तुम्हें हिंदू मंदिर याद आते हैं? इस बकवास को बंद करो।”

 

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के नाम वाले एक ट्विटर हैंडल ने लिखा, “मैं जवान फिल्म के बायकॉट को किसी धर्म या कम्यूनिटी की वजह से सपोर्ट नहीं कर रहा। मैं इसे इसलिए सपोर्ट कर रहा हूं क्योंकि ये फिल्म क्रिमिनल बॉलीवुड का प्रोडक्शन है, जिन्होंने मेरे सुशांत की ज़िंदगी, हक और इज्जत छीना. बस।”

Bollywood Tadka


एक यूज़र ने लिखा, “बायकॉट जवान मूवी ने ट्रेंड करना शुरू कर दिया है. अब मुझे पक्का यकीन हो गया है कि जवान फिल्म पठान के भी सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।”  


बता दें, इससे पहले शाहरुख खान की पठान के खिलाफ भी इसी तरह माहौल बनाया गया था और खूब बायकॉट ट्रेंड चला था। हालांकि, जब फिल्म रिलीज़ हुई थी तो उसने सारे रिकॉर्ड ही तोड़ दिए थे और छप्परफाड़ कमाई की थी। वहीं, अब जवान के बॉयकॉट ट्रेंड का कितना असर होगा ये कहना मुश्किल है, क्योंकि एडवांस बुकिंग देखें तो जवान को लेकर लोगों में खासा क्रेज़ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के 10 लाख टिकट एडवांस में बिक चुके हैं।
बताते चले, एटली द्वारा निर्देशित फिल्म जवान 7 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख खान एक्ट्रेस नयनतारा के साथ लीड रोल में नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

Boycott Jawan MovieJawantrendedreleaseShahrukh KhanfilmreleaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...