main page

'ब्रह्मास्त्र' से नई तस्वीर आई सामने, आलिया को प्यार से निहारते दिखे रणबीर

Updated 28 March, 2019 10:26:51 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ''ब्रह्मास्त्र'' में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म की एक तस्वीर अपने इंस्टा पर शेयर की है। इसमें आलिया-रणबीर नजर आ रहे है। तस्वीर में रणबीर आलिया से नजरें नहीं हटा पा रहे है। वह पीछे खड़े होकर आलिया को चोरी से देख रहे है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म की एक तस्वीर अपने इंस्टा पर शेयर की है। इसमें आलिया-रणबीर नजर आ रहे है। तस्वीर में रणबीर आलिया से नजरें नहीं हटा पा रहे है। वह पीछे खड़े होकर आलिया को चोरी से देख रहे है। तस्वीर संग उन्होंने कैप्शन दिया है- 'साल 2018 की शुरुआत और कई सारी चीजो की शुरुआत। हम तेल अवीव में थे जब हम अपनी टीम के बेहद खास मेहमान के साथ पहले शूटिंग शेड्यूल की तैयारी कर रहे थे और इसी के साथ ही रणबीर और आलिया के साथ में काम करने की शुरुआत हुई थी और दोनों ने एक दूसरे को जानना शुरु किया था। ब्रह्मास्त्र एक ऐसी फिल्म है, जिसके चलते हमें काफी यात्रा करनी पड़ी और दुनिया भर के क्रिएटिव आर्टिस्ट्स के साथ कोलाबोरेट करना पड़ा है और मुझे लगता है कि ये कहीं ना कहीं फिल्म में भी दिखाई देगा'।

 

 


बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग का काफी हिस्सा बुल्गारिया में भी हुआ है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मोनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया जैसे स्टार्स भी है। ये एक फैंटेसी फिल्म फ्रेंचाइज़ी है जिसके तीन भाग होंगे। इस फिल्म का पहला भाग इस साल क्रिसमस में रिलीज होगा। 

: Konika

Brahmastranew lookpictureAyan MukerjiAlia BhattRanbir KapoorBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Hindi Samachar VideoBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...