main page

थोड़ा डायरेक्शन, थोड़ी मस्ती से भरा है किरण राव की लापता लेडीज का यह मजेदार BTS वीडियो

Updated 19 February, 2024 12:00:24 PM

जिओ स्टूडियो और आमिर खान की किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म 'लापता लेडीज' के रिलीज डेट जैसे जैसे नजदीक आ रही है, वैसे वैसे फिल्म को देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जिओ स्टूडियो और आमिर खान की किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म 'लापता लेडीज' के रिलीज डेट जैसे जैसे नजदीक आ रही है, वैसे वैसे फिल्म को देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है,  ऐसे में वे सभी फिल्म के ह्यूमर से भरपूर दुनिया में एंटर करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि फिल्म 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म का प्रमोशन जोरोशोरो से किया जा रहा है, इतना ही नहीं फिल्म के मेकर्स फिल्म को देश के गांव से लेकर छोटे शहरों तक प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

हाल की उत्साहित करने वाली अपडेट की बात करें तो, फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की ज्यादातर शूटिंग जहां की है, वहां के बिहाइंड द सीन वीडियो को शेयर किया है, जी हां! हम बात कर रहे हैं एमपी के सीहोर की जहां के लोगों ने भी फिल्म में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है ।

बिहाइंड द सीन वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन ने लिखा है, "थोड़ा काम, थोड़ा फन, @raodyness का मंत्र है #LaapataaLadies के सेट पर।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

बिहाइंड द सीन वीडियो में फिल्म के निर्देशन की कमान संभालने वाली किरण राव को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। निर्देशक को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है, साथ ही फिल्म की कुछ सीक्वेंस की शूटिंग भी करते हुए।

यह वीडियो किरण राव के अच्छे और सुंदर पक्ष के साथ-साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म लापता लेडीज की शूटिंग के दौरान उनके द्वारा बनाए गए माहौल को भी उजागर करता है।

भोपाल, जयपुर, बैंगलोर, और लखनऊ में 'लापता लेडीज' की स्क्रीनिंग सुचारु रूप से हुई, और सभी स्क्रीनिंग से दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखने मिला।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

BTS videoKiran Raolaapataa Ladies

loading...