main page

म्यूजिक डायरेक्टर आदेश श्रीवास्तव के बेटे के खिलाफ दर्ज हुआ केस, संगीतकार ने लगाए गंभीर आरोप

Updated 16 December, 2018 12:45:55 PM

म्यूजिक डायरेक्टर आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश श्रीवास्तव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, अवितेश के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में युवक को बंधक बनाकर रखने की और उसके साथ मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ है। अवितेश पर आरोप है कि उन्होंने एक म्यूजिक डायरेक्टर को एक कमरे में बंधक बनाया और उसके साथ काफी मारपीट की। युवक ने इसकी श‍िकायत पुलिस में की थी, जिसके बाद अवितेश पर केस दर्ज हुआ है।

मुंबई: म्यूजिक डायरेक्टर आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश श्रीवास्तव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, अवितेश के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में युवक को बंधक बनाकर रखने की और उसके साथ मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ है। अवितेश पर आरोप है कि उन्होंने एक म्यूजिक डायरेक्टर को एक कमरे में बंधक बनाया और उसके साथ काफी मारपीट की। युवक ने इसकी श‍िकायत पुलिस में की थी, जिसके बाद अवितेश पर केस दर्ज हुआ है। अवितेश के ख‍िलाफ श‍िकायत में कहा गया है कि वे म्यूजिक कंपोजर आनंद त्रिपाठी को स्टूडियो के अंदर बंद कर चले गए। इसके बाद त्रिपाठी पुलिस की मदद से बाहर आ पाए। आनंद ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अवितेश से एक स्टूडियो एक लाख रुपए महीने किराए पर लिया था। उन्होंने चार लाख का डिपोजिट भी जमा करवाया था। आनंद ने ये स्टूडियो मार्च में ही खाली कर दिया था। लेकिन अवितेश लगातार उनसे कांट्रेक्ट तोड़ने का आरोप लगाते हुए 12 लाख रुपए की मांग कर रहे थे।

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार को अवितेश श्रीवास्तव ने स्टूडियो में आनंद त्रिपाठी को समझौते के लिए बुलाया, जिसके बाद उन्होंने उनके साथ मारपीट और गाली गलौज की।अवितेश ने उन्हें स्टूडियो में बंद कर दिया। आरोप है कि अवितेश चार लाख डिपॉजिट के अलावा 12 लाख रुपए देने के लिए भी दवाब बना रहे थे। बता दें कि आनंद की शिकायत पर अवितेश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। अवितेश के पिता आदेश श्रीवास्तव मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर थे। सितंबर 2015 में उनका कैंसर से निधन हो गया था।

: Konika

aadesh srivastava hindi newsavitesh hindi newscaseBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...