main page

लाखों की 'ऑडी A6' की मालकिन बनीं चाहत खन्ना , बेटी संग केक काट मनाया जश्न

Updated 15 November, 2023 11:37:03 AM

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना भले ही छोटे पर्दे से दूर हो चुकी हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। कभी किसी पार्टी में नजर आई जाती है तो कभी किसी इवेंट में स्पॉट होती है। अब एक्ट्रेस अपनी नई को लेकर चर्चा में आ गई है। हाल ही में चाहत ने 'ऑडी A6'  खरीदी है जिसका जश्न उन्होंने अपनी बड़ी बेटी के साथ मनाया।  बताया जा रहा है कि इस गाड़ी की कीमत 70 लाख से लेकर 81 लाख रुपए के बीच है।

मुंबई: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना भले ही छोटे पर्दे से दूर हो चुकी हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। कभी किसी पार्टी में नजर आई जाती है तो कभी किसी इवेंट में स्पॉट होती है। अब एक्ट्रेस अपनी नई को लेकर चर्चा में आ गई है। हाल ही में चाहत ने 'ऑडी A6'  खरीदी है जिसका जश्न उन्होंने अपनी बड़ी बेटी के साथ मनाया।  बताया जा रहा है कि इस गाड़ी की कीमत 70 लाख से लेकर 81 लाख रुपए के बीच है।

Bollywood Tadka

चाहत खन्ना ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो साझा किया और अपने फैंस को अपनी नई कार की झलक दिखाई।  अपनी महंगी कार की पूजा करते समय वह खुशी से झूमती हुई दिखाई दीं। चाहत ने अपनी बेटी के साथ चॉकलेट केक भी काटा।

Bollywood Tadka

वीडियो में वह पाउडर ब्लू कलर के टॉप के साथ डेनिम शॉर्ट्स में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "इस दिवाली मेरी ब्लैक ब्यूटी घर आ गई! सभी को दिवाली की शुभकामनाएं.."

Bollywood Tadka

चाहत की कार के शानदार फीचर्स की बात करें, तो यह शानदार कार 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है। यह 241bhp और 370Nm का टॉर्क पैदा करता है और इसमें सात-स्पीड, डुअल-क्लच, ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन है। ऑटोमोबाइल वेबसाइट 'Carwale' के अनुसार, इस कार की औसत एक्स-शोरूम कीमत लगभग 61.56 - 67.72 लाख रुपए है।

Bollywood Tadka

बता दें कि चाहत खन्ना एक सिंगल पैरेंट हैं। उन्होंने बिजनेसमैन भरत नरसिंघानी से शादी की थी, हालांकि कुछ ही महीनों के भीतर वे अलग हो गए थे। इसके बाद, उन्होंने 2013 में फरहान मिर्ज़ा के साथ शादी की और दो बेटियों ज़ोहर व अमायरा को जन्म दिया। हालांकि, उनकी यह शादी भी नहीं चली और उन्होंने 2018 में तलाक के लिए याचिका दायर की थी। खैर, अब चाहत अपने बच्चों के साथ हैप्पी लाइफ जी रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chahatt khanna (@chahattkhanna)

Content Writer: Smita Sharma

Chahatt Khannabuyswanky caraudi A6Television NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...