main page

'चक दे इंडिया' और 'मर्दानी' जैसी फिल्मों के एक्टर रियो कपाड़िया का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

Updated 14 September, 2023 05:49:39 PM

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। 'चक दे इंडिया!' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके मशहूर एक्टर रियो कपाड़िया अब इस दुनिया में नहीं रहे। कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद एक्टर का 14 सितंबर को निधन हो गया। रियो के निधन की पुष्टि उनके दोस्त फैसल मलिक ने की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। 'चक दे इंडिया!' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके मशहूर एक्टर रियो कपाड़िया अब इस दुनिया में नहीं रहे। कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद एक्टर का 14 सितंबर को निधन हो गया। रियो के निधन की पुष्टि उनके दोस्त फैसल मलिक ने की है। 

रियो कपाड़िया अभी 66 साल के थे। पिछले साल उन्हें कैंसर का पता चला था, लेकिन वह लंबी लड़ाई के बाद भी इस गंभीर बीमारी को मात नहीं दे पाए और इस दुनिया से चल बसे। एक्टर अपने पीछे पत्नी मारिया फराह और बच्चे अमन और वीर को छोड़ गए हैं। 

Bollywood Tadka

रियो का अंतिम संस्कार 15 सितंबर को गोरेगांव के शिवधाम शमशान भूमि में किया जाएगा।


रियो कपाड़िया को आखिरी बार अमेज़ॅन प्राइम वीडियो सीरीज मेड इन हेवन सीजन 2 में मृणाल ठाकुर के पिता के रूप में देखा गया था। चक दे इंडिया, हैप्पी न्यू ईयर के अलावा वह मर्दानी, खुदा हाफिज और दिल चाहता है जैसी फिल्मों में भी नजर आए थे। फिल्मों के अलावा, एक्टर टीवी इंडस्ट्री का भी जाना मान चेहरा थे। उन्होंने 'सपने सुहाने लड़कपन के' और सिद्धार्थ तिवारी की 'महाभारत' जैसे शो में अभिनय किया था।  

Content Writer: suman prajapati

Chak De IndiaMardaniRio Kapadiapassed awaycancerTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...