main page

पहाड़ी रास्ते से लेकर हेरिटेज स्टेशन तक, चंदू चैंपियन की टीम ने ढूंढ़े महाराष्ट्र के WAI गांव के खूबसूरत दृश्य

Updated 12 February, 2024 01:43:33 PM

टीम ने फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के WAI गांव में की।  टीम ने बड़े पैमाने पर नागेवाड़ी बांध के क्षेत्र को कवर किया, बांध के पास एक पहाड़ी जहां तक ​​पहुंचना कठिन था।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित चंदू चैंपियन निश्चित रूप से भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के मानक को एक पायदान ऊपर स्थापित करने जा रही है। निर्माता साजिद नाडियाडवाला, निर्देशक कबीर खान और सुपरस्टार कार्तिक आर्यन की भारी ताकत को एक साथ लाने वाली यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। जैसे ही फिल्म की शूटिंग पूरी हुई, हमें फिल्म की शूटिंग लोकेशन के बारे में एक दिलचस्प किस्सा सुनने को मिला, जिसमें महाराष्ट्र के WAI गांव के प्रसिद्ध और खूबसूरत दृश्यों का पता लगाया गया है।

 

टीम ने फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के WAI गांव में की।  टीम ने बड़े पैमाने पर नागेवाड़ी बांध के क्षेत्र को कवर किया, बांध के पास एक पहाड़ी जहां तक ​​पहुंचना कठिन था। यह बेहद खूबसूरत स्थान है लेकिन वहां तक किसी भी चीज़ तक पहुंच नहीं है।  यहां तक ​​कि खाने और तैयार होने का आधार भी 15 मिनट की पहाड़ी पैदल यात्रा थी। टीम ने इस क्षेत्र में और इसके आसपास फिल्म के अलग- अलग हिस्सों की शूटिंग की। वहां ये खड़ी पहाड़ियां थीं जहां उपकरण मुश्किल से संतुलन बना पाते थे और टीम वहाँ एक्शन शूट कर रही थी।

 

WAI में एक अन्य जगह धोम बांध था, जो बांध के पास एक खूबसूरत स्थान था।  इससे पहले, टीम ने गोलंब गांव के छोटे स्थानीय घरों और उनकी सड़कों पर शूटिंग की। वास्तविक घरों में जहां लोग रह रहे थे।  फिल्म में नाना फड़नवीस वाडा और मेनावली घाट का भी पता लगाया गया जो नाना फड़नवीस का पारंपरिक घर है, यह  एक खूबसूरत 250 साल पुरानी विरासत है। WAI में दूसरा स्थान वाथर स्टेशन था, एक छोटा स्टेशन जो अभी भी वैसा ही दिखता है जैसा 1950 के दशक में दिखता था।  

 

यह फिल्म कार्तिक और कबीर की पहली जोड़ी है और सुपरहिट 'सत्यप्रेम की कथा' के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी फिल्म है। यह तिकड़ी एक ऐसे व्यक्ति की दिलचस्प सच्ची कहानी लेकर आ रही है जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था।  साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को अपनी भव्य रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

Kartik AaryanKartik Aaryan bollywood actorKartik Aaryan next filmKartik Aaryan movieKartik Aaryan chandu championKartik Aaryan film

loading...