main page

Pictures: चारू ने बेटी के साथ अकेले सेलिब्रेट की दीवाली, फूलों,दीपों और रंगोली से सजाया घर

Updated 25 October, 2022 04:31:58 PM

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा इस समय पति राजीव सेन संग अनबन की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। यूं तो दो महीने पहले खबरें थीं कि दोनो बेटी जियाना की खातिर रिश्ते को एक और मौका देने के बारे में सोचा लेकिन करवाचौथ के दूसरे दिन फिर कपल की शादी में मनमुटाव आ गए। दोनों एक-दूसरे पर फिर से आरोप लगाने लगे। हालांकि

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा इस समय पति राजीव सेन संग अनबन की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। यूं तो दो महीने पहले खबरें थीं कि दोनो बेटी जियाना की खातिर रिश्ते को एक और मौका देने के बारे में सोचा लेकिन करवाचौथ के दूसरे दिन फिर कपल की शादी में मनमुटाव आ गए।

Bollywood Tadka

दोनों एक-दूसरे पर फिर से आरोप लगाने लगे। हालांकि पति संग अनबन की खबरों के बीच भी चारू अपनी लाडली के साथ हर त्योहार को मना रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में चारू ने बेटी जियाना संग पहली दीवाली मनाई जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। दीवाली के मौके पर चारू ने घर को दीपों और फूलों से सजाया। उन्होंने खूबसूरत रंगोली भी बनाई।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो चारू लाइट ब्राउन कलर के सिंपल अनारकली सूट में नजर आ रही हैं।उन्होंने लुक को पूरा करने के लिए कानों में हैवी झुमके पहने हुए है।

Bollywood Tadka

वहीं जियाना येलो कलर के कपड़ों में क्यूट लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले चारू मे धनतेरस के मौके पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वो राजस्थानी लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। गौरतल है कि जियाना को कुछ दिन पहले डेंगू हो गया था। फिलहाल वो उनकी तबीयत ठीक है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान चारू ने राजीव संग अपने रिश्ते पर बात की। इंटरव्यू के दौरान चारू ने कहा-'हमारी जब से शादी हुई है तब से हमारे बीच लड़ाइयां हो रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

राजीव हर लड़ाई के बाद हफ्तों और महीनों के लिए गायब हो जाते हैं और मुझे ब्लॉक कर देते हैं ताकि मैं उन तक पहुंच न सकूं और जान न सकूं कि वो कहां हैं। राजीव तुनकमिजाज हैं,गाली दे चुके हैं और एक या दो बार मुझ पर हाथ भी उठे चुके हैं। जब मैं अकबर का बल बीरबल की शूटिंग कर रही थी तो उन्हें मुझे पर चीटिंग करने का शक भी हुआ था। 

 


 

Content Writer: Smita Sharma

Charu AsopacelebrateDiwaliDaughterZiana SenRajeev SenBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...