main page

नन्हीं 'लक्ष्मी' जियाना संग चारू असोपा का पहला धनतेरस, ट्रेडिशनल लुक में खूब  जचीं सुष्मिता सेन की भाभी

Updated 23 October, 2022 10:55:55 AM

22 अक्टूबर को पूरे देश में धनतेर का त्योहार सेलिब्रेट किया था। लोग स्टील के बर्तन या सोने और हीरे के आभूषण खरीदकर इस दिन को मनाते हैं। बी-टाउन में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली। हर त्योहार को धूमधाम से मनाने वाली एक्ट्रेस चारू असोपा ने भी बेटी जियाना संग धनतेरस मनाया। चारू की लाडली का ये पहला धनतेरस था। चारू ने जियाना के साथ धनतेरस मनाने की तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

मुंबई: 22 अक्टूबर को पूरे देश में धनतेर का त्योहार सेलिब्रेट किया था। लोग स्टील के बर्तन या सोने और हीरे के आभूषण खरीदकर इस दिन को मनाते हैं। बी-टाउन में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली। हर त्योहार को धूमधाम से मनाने वाली एक्ट्रेस चारू असोपा ने भी बेटी जियाना संग धनतेरस मनाया। चारू की लाडली का ये पहला धनतेरस था। चारू ने जियाना के साथ धनतेरस मनाने की तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो चारू येलो कलर के लहंगे में खूबसूरत दिखीं। लहंगे के बॉर्डर पर ग्रीन एंड गोल्डन कलर का गोटा लगा था। चारू ने नेकलेस,राजस्थानी स्टाइल मांग टीका, झुमके से अपने लुक को पूरा किया।

Bollywood Tadka

 

वहीं चारू की नन्हीं गुड़िया पर्पल टाॅप और व्हाइट पैंट में क्यूट लगी। तस्वीरों में चारू बेटी को बाहों में लिए उसके सात मस्ती करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों के साथ चारू ने लिखा-"सभी को धनतेरस की शुभकामनाएं।"

Bollywood Tadka

 

गौरतबल है कि चारू असोपा इस समय पति राजीव सेन संग अनबन की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। रिश्ते में चल रहे मनमुटाव के बीच कपल की लाडली जियाना की तबीयत खराब हो गई थी। जियाना को डेंगू हो गया था और उन्हें हाॅस्पिटल भर्ती करवाना पड़ा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

11 महीने की बच्ची की हालत काफी गंभीर थी जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा और चारू इससे काफी परेशान हो गईं। बेटी की हालत के बारे में जानकारी मिलते ही राजीव पत्नी संग सारे गिले शिकवे भुला राजस्थान पहुंच गए थे।


 

Content Writer: Smita Sharma

Charu AsopaCelebratesFirst DhanterasNanhi LakshmiZiana SenRajeev SenBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...