main page

एक्स पति और ससुराल वालों के साथ अपने संबंधों पर बोलीं चारू असोपा- मैं बेटी जियाना के लिए इसे सरल रखना चाहती हूं

Updated 21 November, 2023 04:56:22 PM

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने पिछले साल पति राजीव सेन संग अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं। शादी और बेटी के जन्म के कुछ समय बाद ही दोनों का तलाक हो गया था। हालांकि, तलाक के बाद भी दोनों बेटी की अच्छे से परवरिश कर रहे है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक्स पति राजीव सेन के साथ अपने संबंधों और बेटी की परवरिश पर खुलकर बात की।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने पिछले साल पति राजीव सेन संग अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं। शादी और बेटी के जन्म के कुछ समय बाद ही दोनों का तलाक हो गया था। हालांकि, तलाक के बाद भी दोनों बेटी की अच्छे से परवरिश कर रहे है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक्स पति राजीव सेन के साथ अपने संबंधों और बेटी की परवरिश पर खुलकर बात की।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में चारू असोपा ने कहा कि वह अपनी बेटी जियाना के लिए सब कुछ सरल रखना चाहती है और वह जब चाहे अपने पिता से मिल सकती है। वह जियाना के लिए कोई बंदिश नहीं रखना चाहती।

एक्ट्रेस ने कहा, "मैं जियाना के लिए इसे बहुत सरल रखने जा रही हूं, क्योंकि मैं उसके लिए चीजों को जटिल नहीं बनाना चाहती। कल को वो और बड़ी होगी तो मैं चाहती हूं वो सबके साथ कंफर्टेबल महसूस करे। उसको कभी ऐसा महसूस नहीं होना चाहिए की' वो यहां नहीं जा सकती, वहां नहीं जा सकती, या इससे हमसे नहीं मिल सकती। उसे सहज महसूस करना चाहिए, यही कारण है कि मुझे स्पष्ट रूप से राजीव के साथ सौहार्दपूर्ण रहना होगा।''

 

चारू असोपा ने बताया कि उनके एक्स पति राजीव सेन जब चाहें आकर उनकी बेटी से मिल सकते हैं।  जब भी ज़ियाना से जुड़ी कोई बात होती है तो वह और राजीव कभी-कभार मिलते हैं। 

 

चारू असोपा ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पूर्व ससुराल वालों को जियाना के बर्थडे पर आमंत्रित किया था, ताकि हर कोई दिल खोलकर आनंद उठा सके। 

बता दें, चारू असोपा और राजीव सेन की बेटी जियाना 1 नवंबर, 2023 की को दो साल की हो गई हैं और इस मौके पर एक्ट्रेस ने भव्य पार्टी होस्ट की थी, जहां उनकी एक्स ससुराल फैमिली भी शामिल हुई थी।

Content Writer: suman prajapati

Charu AsopaspokesEquationEx-HusbandRajeev SenIn-LawsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...