main page

कैटरीना-विक्की की शादी में सिक्योरिटी के चलते चौथ माता मंदिर का रास्ता बंद, कपल के खिलाफ FIR दर्ज

Updated 07 December, 2021 11:38:46 AM

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें छाई हुई हैं। कपल महज दो दिन बाद यानि 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपल की वेडिंग में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए खास पाबंदियां लगाई गई हैं। इसी बीच उनकी सिक्योरिटी के चलते प्रसिद्ध चौथ माता के मंदिर को जाने वाला रास्ता भी बंद कर दिया गया है, जिससे दोनों के खिलाफ सोमवार को शिकायत दर्ज कराई गई है। यह शिकायत राजस्थान के एक जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में दर्ज हुई है। दरअसल, विक्की कैटरीना की शादी राजस्थान

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें छाई हुई हैं। कपल महज दो दिन बाद यानि 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपल की वेडिंग में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए खास पाबंदियां लगाई गई हैं। इसी बीच उनकी सिक्योरिटी के चलते प्रसिद्ध चौथ माता के मंदिर को जाने वाला रास्ता भी बंद कर दिया गया है, जिससे दोनों के खिलाफ सोमवार को शिकायत दर्ज कराई गई है। यह शिकायत राजस्थान के एक जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में दर्ज हुई है।

 

दरअसल, विक्की कैटरीना की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में हो रही है, जिस होटल में यह शादी होने जा रहे है वो सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा में है। यहीं पर प्रसिद्ध चौथ माता का मंदिर है, लेकिन कैटरीना और विक्की की शादी के चलते मंदिर जाने वाला रास्ता बंद कर दिया गया है। इसी बात को लेकर दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।


कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के साथ न्यायालय में यह शिकायत सवाई माधोपुर की रहने वाले नेत्रबिंदु सिंह जादौन ने दर्ज कराई है। इसमें कैटरीना, विक्की सहित सवाई माधोपुर कलेक्टर और होटल सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाडा प्रबंधन को भी आरोपी बनाया गया है।

 


इस शिकायत में लिखा गया है कि कैटरीना और विक्की कौशल की शादी के चलते प्रसिद्ध चौथ माता मंदिर को जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया गया है। 6 दिसंबर से 12 दिसंबर तक इस रास्ते को बंद किया गया है, जबकि इस रास्ते में प्रतिदिन बड़ी संख्या में श्रद्धालु चौथ माता के दर्शन के लिए जाते हैं। ऐसे में आगामी 7 दिनों तक श्रद्धालुओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

 

इस शिकायत के जरिए एडवोकेट नेत्रबिंदु सिंह जादौन ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष और सचिव से जनहित में चौथ माता मंदिर तक रास्ता सुचारु रुप से चालू करवाने की मांग रखी है। सवाई माधोपुर के जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष और सचिव के समक्ष प्रबंधक चौथ का बरवाड़ा फोर्ट सिक्स सेंस होटल, कैटरीना कैफ, विकी कौशल और जिला कलेक्टर के खिलाफ शिकायत की गई है।


Chauth Mata templepathclosedKatrina KaifVicky KaushalweddingFIRcoupleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...