main page

बीमार बच्चे की तरफ डाॅक्टर अली ने बढ़ाया मदद का हाथ, Bone Marrow दान कर जीता सबका दिल

Updated 09 October, 2023 07:05:44 PM

डाॅक्टर को भगवान का दूसरा रूप कहा जाता है। लोग बड़ी उम्मीद और आशा के साथ डॉक्टर के पास जाते हैं। चाहे कैसी भी परिस्थिति हो  डॉक्टर मरीजों का इलाज करते हैं, उन्हें ठीक करते हैं। हाल ही में अमेरिका में एक डॉक्टर ने  कुछ ऐसा काम किया जिसे सुन आप बेहद खुश होंगे और कहेंगे कि सच में डाॅक्टर भगवान का दूसरा नाम है। दरअसल, एक बच्चे को Bone Marrow  की जरूरत थी। ऐसे में डॉक्टर ने बिना देर किए अपना Bone Marrow देने का फैसला किया।

मुंबई: डाॅक्टर को भगवान का दूसरा रूप कहा जाता है। लोग बड़ी उम्मीद और आशा के साथ डॉक्टर के पास जाते हैं। चाहे कैसी भी परिस्थिति हो  डॉक्टर मरीजों का इलाज करते हैं, उन्हें ठीक करते हैं। हाल ही में अमेरिका में एक डॉक्टर ने  कुछ ऐसा काम किया जिसे सुन आप बेहद खुश होंगे और कहेंगे कि सच में डाॅक्टर भगवान का दूसरा नाम है। दरअसल, एक बच्चे को Bone Marrow  की जरूरत थी। ऐसे में डॉक्टर ने बिना देर किए अपना Bone Marrow देने का फैसला किया।

Bollywood Tadka

goodnews_movement नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने इस की जानकारी दी। उन्होंने लिखा-डॉ. अली अलसमराह का Bone Marrow एक बच्चे से मैच कर रहा है। उसकी हालत खराब है। डॉक्टर ने बिना देर किए हुए बच्चे को Bone Marrow डोनेट का फैसला किया। डॉक्टर की दरियादिली से सोशल मीडिया फैंस बेहद खुश हैं। सोशल मीडिया पर लोग इन्हें शुक्रिया कह रहे हैं।

Content Writer: Smita Sharma

child unwelldoctoralibone marrowBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...