main page

वरुण तेज-लावण्या त्रिपाठी की शादी अटेंड करने पहुंचे चिंरजीवी और राम चरण, ऐसे करते दिखे चिल

Updated 30 October, 2023 01:28:20 PM

वरुण और लावण्या की शादी अटेंड करने पहुंचे चिंरजीवी और राम चरण ।

​​​​​​नई दिल्ली। साउथ के फेमस कपल वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी 1 नंवबर को इटली में शादी के बधंन में बधने जा रहें हैं। दोनो की शादी को अटेंड करने के लिए साउथ के सुपरस्टार राम चरण और चिरंजीवी भी इटली पहुंचें है। राम चरण ने अपनी पत्नी उपासना और चिरंजीवी के साथ फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। जिसे देखकर आपका भी मन घुमने का करेगा।
 

शादी से पहले इटली में एन्जॉय कर रहे हैं राम चरण और चिरंजीवी 
वरुण और लावण्या की शादी से पहले राम चरण और चिरंजीवी इटली में काफी एन्जॉय करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रहें है। तस्वीरों को देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि दोनो काफी ज्यादा चिल कर रहें है। इन फोटोज को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसे देख बोल रहे हैं 'घुमने का मन कर तो हमारा भी कर रहा है।'

कौन कौन से सितारें शादी में होगों शामिल
साउथ के यह स्टार की शादी में शामिल होने की खबरे सामने आई थीं। अल्लू अर्जुन को भी परिवार संग हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। वहीं अर्जुन के अलावा पवन कल्याण और उनकी पत्नी अन्ना लेजनेवा को भी कपल की शादी के लिए इटली रवाना होते हुए देखा गया था।
 

यहां होगी शादी रिसेप्शन पॉर्टी
रिपोर्ट के अनुसार वरुण और लावण्या ने शादी की रिस्प्शन पार्टी हैदराबाद के एन कन्वेंशन में करेगें। जहां साउथ के सभी सुपरस्टार नजर आऐंगें। आपको बता दें कि वरुण और लावण्या इसी साल जून में सगाई की थी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

ChirnjeeviRam CharanVarun TejLavanya Tripathiचिंरजीवीराम चरणवरुण तेजलावण्या त्रिपाठी

loading...