main page

तृषा को लेकर मंसूर अली खान की अभद्र टिप्पणी पर हमलावर हुए चिरंजीवी, कहा-उनमें विकृति की बू आती है

Updated 21 November, 2023 12:41:28 PM

फिल्म लियो के एक्टर मंसूर अली खान हाल ही में अपनी को-स्टार तृषा कृष्णन को लेकर एक अपमानजनक टिप्पणी कर खूब चर्चा में आए। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि सोचा था तृषा के साथ रेप सीन करने का मौका मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मंसूर के इस बयान के बाद एक्ट्रेस ने उनकी कड़े शब्दों में निंदा की थी और उन्हें एक घटिया आदमी बताया था। वहीं, तृषा के बाद अब साउथ स्टार चिरंजीवी ने भी मंसूर अली खान की अपमानजनक टिप्पणी पर भड़ास निकाली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म लियो के एक्टर मंसूर अली खान हाल ही में अपनी को-स्टार तृषा कृष्णन को लेकर एक अपमानजनक टिप्पणी कर खूब चर्चा में आए। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि सोचा था तृषा के साथ रेप सीन करने का मौका मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मंसूर के इस बयान के बाद एक्ट्रेस ने उनकी कड़े शब्दों में निंदा की थी और उन्हें एक घटिया आदमी बताया था। वहीं, तृषा के बाद अब साउथ स्टार चिरंजीवी ने भी मंसूर अली खान की अपमानजनक टिप्पणी पर भड़ास निकाली है।

Bollywood Tadka
 
चिरंजीवी अपने एक्स अकाउंट पर तृषा का सपोर्ट करते हुए मंसूर अली खान पर हमलावर होते नजर आए।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने लिखा- "मेरा ध्यान अभिनेता मंसूर अली खान द्वारा तृषा के बारे में की गई कुछ निंदनीय टिप्पणियों पर गया। ये कमेंट्स न केवल एक कलाकार के लिए, बल्कि किसी भी महिला या लड़की के लिए घृणित है। इन टिप्पणियों की कड़े शब्दों में निंदा की जानी चाहिए। उनमें विकृति की बू आती है। मैं तृषा और हर महिला जिसे ऐसी भद्दी टिप्पणियों का शिकार होना पड़ता है उनके साथ खड़ा हूं।"

Bollywood Tadka


वहीं, चिंरजीवी के अलावा राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने मंसूर अली खान के विवादित बयान को लेकर उनके खिलाफ लीगल एक्शन लिया है।

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: suman prajapati

ChiranjeeviattackedMansoor Ali KhancommentTrisha KrishnanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...