main page

चिरंजीवी सर्जा की मौत से शोक में डूबे फैंस, एक्टर के निधन की खबर मिलते ही अस्पताल के सामने जुट गई भीड़

Updated 08 June, 2020 08:06:54 AM

साउथ एक्टर चिरंजीवी ने का रविवार दोपहर हार्ट अटैक से निधन हो गया। उन्होंने महज 39 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। खबरें हैं कि उनका कोविड-19 टेस्ट भी किया गया है, जिसकी रिपोर्ट फिलहाल नहीं आई है। वहीं चिरंजीवी के निधन के बाद इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी काफी झटका लगा।

मुंबई: साउथ एक्टर चिरंजीवी ने का रविवार दोपहर हार्ट अटैक से निधन हो गया। उन्होंने महज 39 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। खबरें हैं कि उनका कोविड-19 टेस्ट भी किया गया है, जिसकी रिपोर्ट फिलहाल नहीं आई है। वहीं चिरंजीवी के निधन के बाद इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी काफी झटका लगा।

Bollywood Tadka

तभी तो चिरंजीवी के निधन की खबर सुनने के बाद उनके फैंस  बेंगलुरु के उस अस्पताल के सामने जमा हो गए थे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।साउथ सिनेमा से जुड़े कई कलाकार उनके निधन पर सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त कर रहे हैं। उनका अंतिम संस्कार सोमवार को तुमकुर जिले में होगा।

Bollywood Tadka

चिरंजीवी सर्जा के बड़े भाई मशहूर एक्टर ध्रुव सर्जा हैं जबकि उनके दादा कन्नड़ इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार शक्ति प्रसाद थे। चिरंजीवी सर्जा ने दो साल पहले एक्ट्रेस मेघना राज से शादी की थी।  

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में फिल्म वायुपुत्र से की थी। चिरंजीवी सर्जा अब तक कुल 22 फिल्में ही कर पाए थे।

Bollywood Tadka


 

: Smita Sharma

chiranjeevi sarjadiedpeoplegatheroutsidehospitalBengaluruBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...