main page

अभिषेक और शाहरुख के अपोजिट काम करेंगी चित्रांगदा, इस फिल्म में आएंगी नजर

Updated 15 January, 2020 04:51:12 PM

निर्देशक सुजॉय घोष की फिल्म ''कहानी'' के पॉपुलर किरदार ''बॉब बिस्वास'' को लेकर अभिषेक बच्चन और शाहरुख खान बहुत जल्द फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है। अब इस फिल्म में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस  का नाम जुड़ चुका है।

बॉलीवुड तड़का टीम. निर्देशक सुजॉय घोष की फिल्म 'कहानी' के पॉपुलर किरदार 'बॉब बिस्वास' को लेकर अभिषेक बच्चन और शाहरुख खान बहुत जल्द फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है। अब इस फिल्म में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस  का नाम जुड़ चुका है। 

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में फेमस एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह  अहम किरदार निभाएंगी। 

Bollywood Tadka
सुत्रों के मुताबिक चित्रांगदा बेहद टैलेंटड है और फिल्म के निर्माताओं को लगता है कि वो फिल्म के साथ जुड़ेंगी तो यह काफी अच्छा होगा। बता दें फिल्म के मेकर्स की ओर से इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई। 

Bollywood Tadka

बीते कुछ दिनों पहले हुई घोषणा के मुताबिक, फिल्म 'कहानी' के रहस्यमयी किरदार बॉब बिस्वास को आधार बनाकर एक फिल्म की रचना की जाएगी। फिल्म में अभिषेक बच्चन सीरियल किलर 'बॉब बिस्वास' का किरदार निभाएंगे, साथ ही शाहरुख खान भी इस फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष की बड़ी बेटी दिया अन्नपूर्णा घोष करेंगी। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

chitrangada SinghplayoppositeAbhishek BachchanshahrukhBob BiswasBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...