main page

चियान विक्रम स्टारर 'थंगालान' में इस अप्रैल 2024 को देगी दस्तक

Updated 16 January, 2024 02:34:52 PM

अलग - अलग इंडस्ट्री से आने वाले पैन इंडिया फिल्म्स ने पूरे देश में धमाल मचा कर रखा है। हाल ही में, हमने देखा है कि कई बड़े स्टार्स ने अपने जबरदस्त कंटेंट के साथ पैन इंडिया सिनेमा में कमाल दिखाया है।

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। अलग - अलग इंडस्ट्री से आने वाले पैन इंडिया फिल्म्स ने पूरे देश में धमाल मचा कर रखा है। हाल ही में, हमने देखा है कि कई बड़े स्टार्स ने अपने जबरदस्त कंटेंट के साथ पैन इंडिया सिनेमा में कमाल दिखाया है। अब स्टूडियो ग्रीन प्रोडक्शन हाउस के प्रमुख निर्माता के.ई. ज्ञानवेल राजा 'थंगालान' के नाम से एक अहम और रियल लाइफ बेस्ड स्टोरी ला रहे हैं, जो केजीएफ के लोगों के जीवन पर आधारित है। 

इस पीरियड ड्रामा फिल्म में भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े नामों में से एक, चियान विक्रम शामिल हैं, और इसकी कल्पना बेहतरीन स्टोरीटेलर पा रंजीत ने की हैं।

इसके टीजर रिलीज़ के बाद से ही फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच चर्चा बनी हुई है। हाल में, पोंगल के खास मौके पर निर्माताओं ने फिल्म के रिलीज़ को लेकर एक एक्साइटिंग अपडेट साझा की है।

जी हां, मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि ये फिल्म कौन से महीने में रिलीज होगी। उन्होंने कैप्शन में इसकी जानकारी देते हुए लिखा है, "इतिहास खून और सोने से लिखे जाने का इंतजार कर रहा है
#ThangalaanFromApril2024
#HappyPongal #HappyMakarSankranti "

फिल्म का टीज़र हमें निर्माताओं द्वारा बनाई गई बेहद अलग दुनिया में ले जाता है। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर पोन्नियिन सेलवन 1 और 2 के बाद चियान विक्रम की पैन इंडिया शैली में वापसी का प्रतीक है, और मुख्य अभिनेता के किरदार में उनका समर्पण, प्रतिबद्धता और बदलाव निश्चित रूप से दिखाई देता है। टीज़र में कुछ खून चूसने वाले पल और अभिनेताओं के देसी लुक को दिखाया गय़ा है जो लोगों को हैरान कर देगा। इस फिल्म में मालविका मोहनन, हॉलीवुड अभिनेता डैनियल कैल्टागिरोन और तमिल उद्योग के कुछ प्रमुख नाम भी शामिल हैं।

टीज़र में हर तरह के एलिमेंट हैं जो दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहे हैं, जैसे की फिल्म का बजट,  रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी और कैरेक्टराइजेशन। यह फिल्म बिना किसी शक भारतीय सिनेमा को वैश्विक स्तर पर स्थापित करेगी।

थंगालान अप्रैल 2024 में दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ के लिए निर्धारित है, और फिल्म का संगीत जीवी प्रकाश कुमार द्वारा तैयार किया गया है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

ChiyaanVikramThangalanthis April 2024

loading...