main page

'आप इसे रोक नहीं सकते...' अनन्या और आदित्य की डेटिंग की अफवाहों पर पापा Chunky panday ने किया रिएक्ट

Updated 04 August, 2023 11:25:05 AM

हाल ही में एक इंटरव्यू में, चंकी पांडे से उनकी बेटी, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिश्ते की अफवाहों के बारे में पूछा गया।

मुंबई। अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर लंबे समय से अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में हैं। तमाम गपशप और अटकलों के बाद, दोनों की छुट्टियों की कई फोटोज वायरल हुई, जिससे उनकी डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगीं। हालाँकि अनन्या ने इस बारे में कभी खुलकर बात नहीं की, लेकिन आदित्य ने हाल ही में उनकी वायरल फोटोज के बारे में चल रही गपशप पर जवाब दिया था। इसके जवाब में आदित्य ने धुंधला सा जवाब दिया और न तो किसी बात को स्वीकार किया और न ही इनकार किया। इन सबके बीच अनन्या के पिता चंकी पांडे ने इस पर बयान दिया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, चंकी पांडे से उनकी बेटी, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिश्ते की अफवाहों के बारे में पूछा गया। इस पर चंकी ने न तो अफवाहों को स्वीकार किया और न ही इसे झूठा बताया। बल्कि, उन्होंने कहा कि चूंकि वे ग्लैमर की दुनिया का हिस्सा हैं, इसलिए ये लिंक-अप उनके जीवन का हिस्सा हैं और कोई भी इसे रोक नहीं सकता है।

चंकी ने कहा- "नहीं नहीं...वो तो होने वाला है। वे कहते हैं ना तुम आत्मा से जीते हो और आत्मा से मरते हो। हम ग्लैमर प्रोफेशन में हैं ये सब होने वाला है। कोलैटरल डैमेज होने वाला है। आप इसे रोक नहीं सकते।"

इंटरव्यू में चंकी पांडे से पूछा कि उन्हें क्या लगता है कि कौन से हीरो उनकी बेटी अनन्या पांडे के साथ स्क्रीन पर बेहतर दिखेंगे। चंकी ने कहा कि उन्हें लगता है कि अनन्या टाइगर श्रॉफ और कार्तिक आर्यन के साथ बहुत अच्छी लगेंगी।

इससे पहले दिए एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने अपनी बेटी के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बात की थी। भावना ने बताया कि अनन्या सिंगल हैं और ऐसे लिंक-अप होते रहते हैं क्योंकि यह एक एक्टर के जीवन का हिस्सा है। भावना ने यह भी उल्लेख किया कि वह अपने साथ आने वाली नकारात्मकता के बजाय उन्हें मिलने वाले प्यार पर ध्यान केंद्रित करना पसंद करेंगी क्योंकि सकारात्मकता नकारात्मकता पर हावी होती है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

DadChunky PandayreactsrumorsAnanyaAdityadating

loading...