main page

चंकी पांडे की बेटी अनन्या ने करवाया ब्राइडल फोटोशूट, दुल्हन लिबास में गजब की खूबसूरत दिखीं 'खाली पीली' एक्ट्रेस

Updated 16 October, 2021 10:40:22 AM

मशहूर एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे आज की बेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फिल्मों में उनकी एक्टिंग को फैंस ने खूब प्यार दिया है। एक्टिंग के अलावा अनन्या अपने लुक्स से भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। वो अक्सर अपने गॉर्जियस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में चंकी पांडे की बेटी ने ब्राइडल फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे आज की बेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फिल्मों में उनकी एक्टिंग को फैंस ने खूब प्यार दिया है। एक्टिंग के अलावा अनन्या अपने लुक्स से भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। वो अक्सर अपने गॉर्जियस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में चंकी पांडे की बेटी ने ब्राइडल फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 


दरअसल, अनन्या पांडे ने ये फोटोशूट हैलो मैगजीन के लिए करवाया है, जिसमें वह दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

रेड लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने रेड एंड ग्रीन चूड़ियां पहनी हुई है और हैवी ज्वेलरी को मैच किया है।

Bollywood Tadka

 

मिनिमल मेकअप के साथ मैसी बन उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। ओवरऑल लुक में अनन्या की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

 

लुक को कंप्लीट करते हुए हसीना कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


 
काम की बात करें तो अनन्या पांडे को आखिरी बार फिल्म खाली पीली में देखा गया था। इस फिल्म में वह ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म Liger है।

Content Writer: suman prajapati

Chunky PandeydaughterAnanya Pandeybridal photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...