main page

Funeral Pictures: पंचतंत्वों में विलीन हुईं चंकी पांडे की मां, श्रद्धांजलि देने पहुंचे कई स्टार्स

Updated 11 July, 2021 08:01:30 AM

बाॅलीवुड एक्टर चंकी पांडे की मां स्नेहलता पांडे का 10 जुलाई को निधन हुआ। स्नेहलता का निधन हार्ट अटैक के चलते हुए। उन्होंने 85 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। चंकी की मां के निधन की जानकारी मिलने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स उनके अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पहुंचे। वहीं अब हाल ही में चंकी पांडे की मां की अंतिम यात्रा की तस्वीरें सामने आईं हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर चंकी पांडे की मां स्नेहलता पांडे का 10 जुलाई को निधन हुआ। स्नेहलता का निधन हार्ट अटैक के चलते हुए। उन्होंने 85 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।

Bollywood Tadka

चंकी की मां के निधन की जानकारी मिलने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स उनके अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पहुंचे। वहीं अब हाल ही में चंकी पांडे की मां की अंतिम यात्रा की तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अनन्या पांडे के कजिन अहान पांडे अपनी दादी के पार्थिव शरीर को लेकर अंतिम यात्रा के लिए निकल रहे हैं। मां के निधन के बाद चंकी पांडे बेहद ही गमगीन हालात में दिखे।

Bollywood Tadka

मां को अंतिम संस्कार के लिए ले जाते वक्त उनकी आंखे नम दिखी। इस दौरान फेमस फिल्म डायरेक्टर साजिद खान भी एक्टर चंकी पांडे के घर पहुंचे और उन्हें सांत्वना दी।

Bollywood Tadka

चंकी पांडे के बेहद करीब दोस्त और एक्टर समीर सोनी ने भी उनकी मां की अर्थी को कंधा दिया। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

chunky pandeymothersnehalataFuneral PicturesBhavna PandeyAnanya PandayRysa PandeySamir SoniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...