main page

चंकी पांडे की भतीजी अलाना की सामने आईं हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, कपल पर चढ़ा एक दूजे के प्यार का रंग

Updated 16 March, 2023 11:23:22 AM

चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे आज अपने सपनों के राजकुमार इवोर मैकक्रे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। कपल महज कुछ घंटों में हमेशा के लिए एक-दूजे का हाथ थामेगा। बीते बुधवार अलाना और इवोर की हल्दी सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे आज अपने सपनों के राजकुमार इवोर मैकक्रे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। कपल महज कुछ घंटों में हमेशा के लिए एक-दूजे का हाथ थामेगा। बीते बुधवार अलाना और इवोर की हल्दी सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनन्या पांडे की बहन अलाना  ने इवोर मैकक्रे को जमकर हल्दी लगाई।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं इवोर ने भी अपनी होने वाली दुल्हनिया को अपने प्यार के रंग में रंग लिया। दोनों गालों और गले पर हल्दी लगाए एक दूसरे के प्यार में खोए नजर आए।

 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान अलाना पेस्टल ग्रीन लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं। इस लुक को उन्होंने मैचिंग टीका और इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया। वहीं इवोर भी अपनी पार्टनर संग मैचिंग किए नजर आए। एक साथ कपल ने गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इससे पहले अलाना पांडे के मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें सामने आई थीं। इसमें उनकी कजिन अनन्या पांडे के अलावा सलमान खान की फैमिली भी नजर आई थी। 

Content Writer: suman prajapati

Chunky PandeynieceAlanna PandeyHaldi ceremonyphotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...