main page

’BP' ब्रांडेड गुलाल संग इस होली रंगें खुद को अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' के रंग

Updated 16 March, 2022 02:59:37 PM

गों का त्योहार आ चुका है और सभी इस खास मौके को अपने पसंदीदा रंग के साथ मनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसे में इस होली को और भी खास बनाते हुए ''बच्चन पांडे'' के मेकर्स ने रंगों से प्यार करने वाले ग्राहकों के लिए बाजारों में धूम मचाने के लिए ''बच्चन पांडे'' ब्रांडेड गुलाल को हर तरफ उपलब्ध करवाया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रंगों का त्योहार आ चुका है और सभी इस खास मौके को अपने पसंदीदा रंग के साथ मनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसे में इस होली को और भी खास बनाते हुए 'बच्चन पांडे' के मेकर्स ने रंगों से प्यार करने वाले ग्राहकों के लिए बाजारों में धूम मचाने के लिए 'बच्चन पांडे' ब्रांडेड गुलाल को हर तरफ उपलब्ध करवाया है।

जब इस बारे में ज्यादा जानकारी हासिल की गयी, तब यह पाया गया कि लखनऊ में स्थित एक गुलाल मेकर जो अक्षय कुमार के फैन भी हैं, ने "होली के रंग, बच्चन पांडे के संग" नाम के इस खास एडिशन  शुरुआत की है।

होली हमेशा से ही देश में मौजूद लोगों के लिए एक जश्न का त्योहार रहा है, ऐसे में इस दौरान अक्षय की यह बिग टिकट फिल्म दर्शकों के लिए एक ख़ुशी की सौगात की तरह आई है। आपको बता दें कि बीपी रंग मथुरा, फैजाबाद, लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज और आगरा (यूपी) और मुंबई के उपनगरीय जिलों में उपलब्ध हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

Holi with BPbranded gulalAkshay KumarBachchan Pandeyब्रांडेड गुलालअक्षय कुमारबच्चन पांडे

loading...