main page

इन सर्दियों में कलर्स सिनेप्लेक्स कर रहा है ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का सबसे हॉट प्रीमियर

Updated 19 December, 2023 02:18:37 PM

एक और साल का ख़ुशनुमा समापन हो रहा है, और इस समापन के लिए हम लेकर आए हैं, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, जो क्रिसमस के त्योहार को बना देगा ब्लॉकबस्टर। विभिन्न शैलियों की फिल्मों के अपने विस्तृत और रोचक संग्रह को और ज़्यादा मजबूत करते हुए कलर्स सिनेप्लेक्स 24 दिसंबर 2023 को रात 8:00 बजे ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ पेश कर रहा है। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में मिलेगा वह सब कुछ, जिससे आपका दिन और ज़्यादा दिलचस्प बन जाएगा।

नई दिल्ली। एक और साल का ख़ुशनुमा समापन हो रहा है, और इस समापन के लिए हम लेकर आए हैं, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, जो क्रिसमस के त्योहार को बना देगा ब्लॉकबस्टर। विभिन्न शैलियों की फिल्मों के अपने विस्तृत और रोचक संग्रह को और ज़्यादा मजबूत करते हुए कलर्स सिनेप्लेक्स 24 दिसंबर 2023 को रात 8:00 बजे ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ पेश कर रहा है। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में मिलेगा वह सब कुछ, जिससे आपका दिन और ज़्यादा दिलचस्प बन जाएगा। इसमें बॉलीवुड संगीत और क्लासिक रोमांस का टाइमलेस आकर्षण एवं शानदार कॉमेडी और ग्लैमर दर्शकों का मन मोह लेंगे। सबसे उत्तम मनोरंजन पेश करने की अपनी प्रतिबद्धता के अंतर्गत कलर्स इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ अपनी फिल्मों की मजबूत लाइनअप को और ज़्यादा रोमांचक बना रहा है। तो पॉपकॉर्न की तैयारी कर लें, सोफे तैयार कर लें, और रॉकी के इन शब्दों को याद करें – अब पूरा चेक आउट करने का समय आ गया है - क्योंकि रॉकी रंधवा और रानी चटर्जी आपके साथ क्रिसमस मनाने आ रहे हैं!


हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, रोमांस ड्रामा कॉमेडी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। उनके अलावा तोता रॉय चौधरी, चूर्णी गांगुली, आमिर बशीर और क्षिति जोग भी इसमें दिखाई देंगे। करण जौहर के निर्देशन में बनी यह ब्लॉकबस्टर एक आधुनिक समय की प्रेम कहानी है, जिसे पुराने समय की प्रेम कहानी में बुना गया है। इसमें एक जोशीले पंजाबी, रॉकी और एक तेजतर्रार बंगाली पत्रकार, रानी का सफ़र दिखाया गया है, जो एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं। यह जानने के लिए कि वो परफ़ेक्ट पार्टनर हैं या नहीं, वो एक-दूसरे के परिवारों के साथ रहने का फैसला करते हैं। मज़ेदार और सोचने के लिए प्रेरित करने वाले कई क्षणों के साथ करण जौहर द्वारा निर्देशित यह फिल्म प्रेम की पेचीदगियों, परिवार और इस प्रेम के लिए पीढ़ियों की परंपरा को चुनौती देने के साहस का आकलन करती है।


वायकॉम18 के हिंदी मूवीज क्लस्टर के बिजनेस हेड रोहन लावसी कहते हैं, “त्योहारों के इस सीज़न में हम ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ धमाकेदार मनोरंजन पेश करते हुए बेहद उत्साहित हैं। कलर्स सिनेप्लेक्स में, हम हमेशा नॉन-स्टॉप मनोरंजन देते हुए दर्शकों की पहली पसंद रहे है, इस बात पर हमें गर्व है, की त्योहारों के दौरान मनोरंजन द्वारा हम परिवारों को एक साथ जोड़ते हैं। इस क्रिसमस पर, हम अपने संग्रह में एक और अदभुत प्रेम कहानी पेश करके बहुत उत्साहित हैं। और हमारा उत्साह ही बेहतरीन मनोरंजक देने के लिए हमारी दृढ़ प्रतिबद्धता को मजबूत करता है। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' हमारी फिल्मों की खूबसूरत लड़ियों में एक दिल छू लेने वाला मनोरम एहसास है, जो दर्शकों को एक सुखद और आनंदमय अनुभव का वादा करता है। हम प्यार और हँसी के सफर पर निकलने के लिए बेहद रोमांचित है। हम अपने सभी दर्शकों को सिनेमा और क्रिसमस का जश्न मनाने के लिए 24 दिसंबर को रात 8:00 बजे हमारे साथ शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं।”
‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के विश्व टेलीविजन प्रीमियर पर अपने विचार साझा करते हुए करण जौहर कहते हैं, “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ सात सालों बाद सिनेमाघरों में मैं वापसी कर रहा हूं और मेरे काम को लोगों ने इतना प्यार दिया की मैं दंग रह गया। इसने यह साबित कर दिया कि ‘प्यार है तो सब हैं’ यानी यह युग प्यार का है। कलर्स सिनेप्लेक्स पर इसका वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर जानदार सितारों - धर्मेंद्र जी, जया बच्चन जी, शबाना आजमी जी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ काम करने की खुशी का अहसास एक बार फिर से करा रहा है। प्रीतम दा और अमिताभ भट्टाचार्य की मेरी बहुमूल्य स्वप्न टीम ने इस एल्बम के लिए बेहद खूबसूरत ट्रैक बनाए है।।अपने दिलों को थाम लीजिए और तैयार हो जाइए पॉपकॉर्न के साथ। मैं दर्शकों को इस क्रिसमस पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनोरंजन के तूफानी सफर पर जाने के लिए आमंत्रित करता हूँ।”


रणवीर सिंह ने कहा, “इस फ़िल्म की रिलीज़ को थियेटर में शानदार प्रतिक्रिया मिली थी, और अब इसे कलर्स सिनेप्लेक्स पर वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर द्वारा लाखों लोगों तक पहुँचाया जा रहा है। मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूँ, क्योंकि यह फ़िल्म पूरे देश के दर्शकों को भावनाओं और रोमांस के यादगार सफ़र पर ले जाएगी। इस फिल्म का मेरे दिल में एक विशेष स्थान है, क्योंकि इसमें आत्माओं के मिलन के लिए प्यार की ताक़त और क्षमता दिखाई गई है, जो एक अटूट पारिवारिक प्रेम की कहानी में बनी हुई है। मेरी कामना है कि इस क्रिसमस पर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का मोहक जादू हर किसी के दिल में उतर कर सभी के लिए सौहार्द्र और ख़ुशी लेकर आये।”
आलिया भट्ट ने कहा, “क्रिसमस मेरे सबसे पसंदीदा त्योहारों में से एक है, और यह मैं अपने सभी फैन्स के साथ मनाना पसंद करती हूँ। यह खुशी, प्यार और एकजुटता का मौसम है और हमारी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी यही दिखाया गया है। यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और कलर्स सिनेप्लेक्स पर इसके वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ आपका त्योहार और ज़्यादा आकर्षक एवं ख़ुशनुमा बन जाएगा।”


रविवार, 24 दिसंबर रात 8:00 बजे देखिए ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर केवल कलर्स सिनेप्लेक्स पर

Content Editor: Jyotsna Rawat

rocky ki raniAlia BhattRANVIR SINGHROCKY KI RANIआलिया भट्टरणवीर सिंहरॉकी की रानी

loading...