main page

पहले से ही फिक्सड था सिद्धार्थ शुक्ला का जीतना, चैनल के मेंबर ने ट्वीट कर किए खुलासे

16 February, 2020 02:24:04 PM

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने रियालिटी शो बिग बॉस 13 की  ट्रॉफी जीत ली है। उन्हें आसिम रियाज से कड़ी टक्कर जरूर मिली। सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के बाद आसिम रियाज के फैंस काफी उदास नजर आ रहे हैंट्विटर पर वो अपना दुख और नाराजगी दोनों व्यक्त कर रहे हैं। आसिम के फैंस लगातार ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रोल कर रहे हैं। आसिम ने अपने खेलने के तरीके से कई फैंस कमाए हैं।

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने रियालिटी शो बिग बॉस 13 की  ट्रॉफी जीत ली है। उन्हें आसिम रियाज से कड़ी टक्कर जरूर मिली। सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के बाद आसिम रियाज के फैंस काफी उदास नजर आ रहे हैंट्विटर पर वो अपना दुख और नाराजगी दोनों व्यक्त कर रहे हैं। आसिम के फैंस लगातार ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रोल कर रहे हैं। आसिम ने अपने खेलने के तरीके से कई फैंस कमाए हैं।

Bollywood Tadka

अब ये फैंस उनके इतने बड़े प्रशंसक हो चले हैं कि वो आसिम की हार को भी स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। कोई आसिम की हार पर रो रहा है तो कोई इस पूरे गेम को ही fixed बता रहा है। इतना ही नहीं लोगों का गुस्सा तो इस कदर बढ़ता गया कि उन्होंने कलर्स चैनल को ही बायकॉट करने की मांग उठा दी।

Bollywood Tadka

कई यूजर्स ने #boycottcolorstv ट्विटर पर ट्रेंड करवा दिया। इसी बीच कलर्स टीवी की क्रिएटिव टीम के मैंबर ने शो को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक के बाद एक ऐसे ट्वीट किए हैं, जिसे देखने के बाद सब हैरान हो गए हैं। खुद को कलर्स की एक्स एम्पलाई बताने वाली लड़की फैरिहा ने दावा किया है कि सिद्धार्थ को कम वोट मिले थे उसके बाद उसे शो का विनर बनाया गया।

 

Bollywood Tadka

एक्स एम्प्लॉई ने ट्वीट किया ‘मैंने अपने नौकरी छोड़ने का फैसला किया। चैनल के क्रिएटिव डिपार्टमेंट के साथ काम कर के बहुत अच्छा लगा, लेकिन एक फिक्स्ड शो का हिस्सा बनकर मैं खुद को नहीं गिरा सकती। सिद्धार्थ शुक्ला को कम वोट्स मिलने के बावजूद चैनल उसे विनर बनाने पर अड़े रहे। सॉरी मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती।

Bollywood Tadka

फैरिहा ने एक बाद एक ट्वीट किए जिसमें उन्होंने चैनल, अपनी एक्स बॉस मनीषा शर्मा और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ जमकर गुस्सा ज़ाहिर किया।

Bollywood Tadka

लगातार ट्वीट करते हुए फैरिहा ने लिखा-'जैसा कि मैंने पहले बताया था कि सिद्धार्थ शुक्ला विनर बनेगा ये पहले ही फिकस्ड हो चुका था। ये ट्रॉफी वो जीतेगा ये सीक्रेटली उसके कॉन्ट्रेक्ट में लिखा था। क्या कलर्स टीवी में उसाक कॉन्ट्रेक्ट दिखाने की हिम्मत है?'

 

Bollywood Tadka

उन्होंने आगे लिखा-'आपकी दोस्त साक्षी के जरिए मुझे पता चला कि आप सिद्धार्थ को डेट कर चुकी हैं और आपके दिल में उसके लिए अब भी एक सॉफ्ट कॉर्नर है। लेकिन आप इतनी पक्षपाती कैसे हो सकती हैं? अब मुझे समझ आया कि क्यों क्रिएटिव टीम हमेशा सिद्धार्थ का फेवर करने के लिए कहती थी।'
 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा-''आप सबको ये जानकर हैरानी होगी कि चैन वाले यहां तक कि endemol shine ceo अभिषेक रीगजे भी आसिम को जिताना नहीं चाहते थे क्योंकि वह कश्मीरी मुस्लिम था। कर्लस वालों तुम बहुत जातिवाद करते हो। अच्छा हुआ मैं अपनी जाॅब छोड़ रही हूं।उन्होंने आगे लिखा-'जब सिद्धार्थ बीमार होने की वजह से घर से बाहर निकले तब उनकी उनके पीआर और चैनल वालों के साथ काफी मीटिंग हुईं थीं। उन्होंने उसे फोन दिया था और सिद्धार्थ को कहा था कि उन्हें अब अपनी इमेज ठीक करनी होगी क्योंकि चैनल उन्हें जीताना चाहता है।

Bollywood Tadka

उन्होंने आगे लिखा-' चैनल ने एक ऐसे शख्स को जिताया जो कभी औरतों की इजज्त नहीं करता।' अच्छा हुआ मैं अपनी जाॅब छोड़ रही हूं। मैं एक ऐसे शो का हिस्सा नहीं बन सकती जो फिक्सड हो। कम वोट मिलने के बाद भी चैनल ने सिद्धार्थ को जिताया जो ठीक नहीं था। कलर्स टीवी की मैंबर के ये ट्वीट देख सभी काफी हैरान हैं। खैर अब इन ट्वीट्स में कितनी सच्चाई है ये तो पता नहीं। 

 

आखिर में फैरिहा ने एक वीडियो शेयर किया। इसमें बिग बॉस के सेट का कंट्रोल रूम दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में ये साफ सुनाई दे रहा है कि आसिम और सिद्धार्थ को समान वोट मिले हैं लेकिन फिर भी सिद्धार्थ को जिताया गया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि 'बिग बॉस 13' कई मायनों से खास रहा। टेढ़ा सीजन होने के कारण यह शो  पिछले सारे सीजन के मुकाबले ज्यादा लंबा चला। कंटेस्टेंट्स के बीच ट्रॉफी जीतने की का जोश पहले ही दिन से देखने को मिला था। सभी ने अपनी तरफ से पूरा जोर लगाया। शो के ग्रैंड फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आसिम रियाज, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और शहनाज गिल मुकाबले में थे। 


Siddharth ShuklaFixed winnercolorsmembertweetedcolors ex employeeferihaallegationsasim riazBollywoodcelebrityTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...