main page

हिंदू देवी-देवताओं और अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी गिरफ्तार

03 January, 2021 12:45:14 PM

मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस ने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी पर हिंदू देवी-देवताओं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस ने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी पर हिंदू देवी-देवताओं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Bollywood Tadka


क्या है मामला
दरअसल, इंदौर में एक कॉमेडी शो आयोजित किया गया था, जहां फारूकी को परफॉर्मेंस के लिए बुलाया गया था। शो के दौरान कॉमेडियन ने हिंदू देवी-देवताओं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी की। जिसका बीजेपी विधायक मालिनी लक्ष्मण सिंह गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ ने विरोध किया और शो को बीच में ही रुकवा दिया। इस सब मामले की एकलव्य ने वीडियो फुटेज के साथ मुनव्वर फारूकी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने फारुकी समेत कुल पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 
बता दें, एकलव्य सिंह गौड़ ने अपनी शिकायत में बताया कि कोरोना काल में ये कार्यकर्म पुलिस प्रशासन की इजाजत के बगैर आयोजित किया गया था, जहां सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही थी।


ComedianMunawar FaruquiarrestedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...