main page

कॉमेडी फिल्म 'भागम-भाग' का बनेगा सीक्वल, अक्षय-गोविंदा नहीं बल्कि ये स्टार होगा हीरो

Updated 18 May, 2018 05:12:15 PM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और गोविंदा की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म ‘भागम-भाग’ के सीक्वल की तैयारियां शुरु हो रही हैं। वहीं फिल्म के डायरेक्टर ''प्रियदर्शन'' 12 साल बाद फिल्म का दूसरा भाग दर्शकों के सामने बहुत जल्द पेश करेंगे लेकिन इस बार फिल्म में अक्षय और गोविंदा नहीं बल्कि सुनील शेट्टी दिखाई देंगे। कहा जा रहा है कि सुनील ‘भागम-भाग 2’ को बहुत बड़े स्केल पर शूट करने की तैयारी कर रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और गोविंदा की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म ‘भागम-भाग’ के सीक्वल की तैयारियां शुरु हो रही हैं। वहीं फिल्म के डायरेक्टर 'प्रियदर्शन' 12 साल बाद फिल्म का दूसरा भाग दर्शकों के सामने बहुत जल्द पेश करेंगे लेकिन इस बार फिल्म में अक्षय और गोविंदा नहीं बल्कि सुनील शेट्टी दिखाई देंगे। कहा जा रहा है कि सुनील ‘भागम-भाग 2’ को बहुत बड़े स्केल पर शूट करने की तैयारी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक पिछले 6 महीनों में सुनील और प्रियदर्शन कई बार मुंबई में मिल चुके हैं। इन मुलाकातों में दोनों ने फिल्म के विषय को लेकर काफी चर्चायें की हैं और एक जबरदस्त स्क्रिप्ट भी तैयार की है।

Bollywood Tadka

वहीं फिल्म में सुनील के अलावा और कौन से बड़ा स्टार हैं इस बात की अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। फिल्म की शूटिंग इसी साल के आखिरी महीनों में शुरु हो जाएगी।

Bollywood Tadka

वहीं फैंस को इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार है। अब देखना बाकि है कि फिल्म पहली ‘भागम-भाग’ के चलते कितना कमाल दिखा पाती है और लोग इसे कितना पसंद करते हैंं। 


 

:

suneil shettypriyadarshanbhagam bhagsequelakshay kumargovinda

loading...