main page

मुसीबत में रणबीर कपूर: केक पर शराब डाल जलाई आग...जय माता के लगाए जयकारे, थाने पहुंचा मामला

Updated 28 December, 2023 11:05:35 AM

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। रणबीर र धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया गया है। मामला क्रिसमस सेलिब्रेशन से जुड़ा है। दरअसल, हाल ही रणबीर ने घर पर परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया।


मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। रणबीर र धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया गया है। मामला क्रिसमस सेलिब्रेशन से जुड़ा है। दरअसल, हाल ही रणबीर ने घर पर परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

इसका एक वीडियो सामने आया, जिसमें रणबीर केक पर शराब डालकर आग लगाते और फिर 'जय माता दी' बोलते नजर आ रहे थे। इसी वीडियो के चलते उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। रणबीर के परिवार के खिलाफ भी शिकायत की गई है। एक्टर और उनके परिवार के खिलाफ IPC की धारा 295, 509, और 34 के तहत FIR दर्ज की जाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Desai (@poojadesai)

यह शिकायत वकील संजय तिवारी ने बॉम्बे हाई कोर्ट के वकील आशीष राय और पंकज मिश्रा के जरिए की है। उन्होंने एक शिकायत पत्र लिखा जिसमें दावा किया कि वीडियो में रणबीर कपूर केक पर शराब डालकर उसे जलाते हुए 'जय माता दी' बोल रहे हैं।

हिंदू धर्म में किसी भी शुभ कार्य से पहले शुद्ध चीजों और सामग्री की आहूति देकर अग्नि देवता का आह्वान किया जाता है। लेकिन रणबीर कपूर ने इसके लिए अशुद्ध चीजों, जैसे कि शराब का इस्तेमाल किया, जोकि हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है। शराब डालकर आग लगाने के बाद जैसे ही रणबीर ने जय माता दी बोला, वैसे ही परिवार के अन्य लोग भी बोलने लगे। शिकायत पत्र में कहा गया है कि इन सभी ने जानबूझकर हिंदू धर्म में वर्जित मदिरा जैसे पदार्थ का इस्तेमाल करके जय माता दी बोला।


 

Content Writer: Smita Sharma

Complaint AgainstRanbir KapoorOver ViralChristmasLunchVideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...