main page

इस एक्टर की वजह से 'धूम 4' से OUT हुए सलमान खान, अब ये सुपरस्टार्स मचाएंगे धमाल

Updated 21 August, 2018 05:57:02 PM

बॉलीवुड फिल्म ''धूम'' की चौथी सीरीज जल्द ही धमाल मचाएगी। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि ''धूम-4'' में सलमान खान चोर किरदार में नजर आ सकते हैं। सलमान के साथ-साथ रणवीर सिंह का नाम भी ‘धूम 4’ के साथ जोड़ा जा रहा था।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'धूम' की चौथी सीरीज जल्द ही धमाल मचाएगी। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि 'धूम-4' में सलमान खान चोर किरदार में नजर आ सकते हैं। सलमान के साथ-साथ रणवीर सिंह का नाम भी ‘धूम 4’ के साथ जोड़ा जा रहा था। कहा जा रहा था कि इस बार ‘धूम 4’ में सलमान और रणवीर आमने सामने होंगे। हालांकि इस खबर में भी कोई सच्चाई नजर नहीं आ रही है। फिल्म निर्माताओं ने सलमान की जगह फिल्म में अब शाहरुख और रणबीर कपूर को लेने का निर्णय लिया है।

 

Bollywood Tadka


इतना ही नहीं खबर तो ये थी कि 'धूम 4' में काम करने के लिए सलमान चाहते थे कि फिल्म में अभिषेक बच्चन को न लिया जाए। बता दें धूम सीरीज में चोर तो बार-बार बदले हैं लेकिन पुलिस का अहम किरदार अभिषेक ही निभाते हुए आए हैं। ऐसे में अभिषेक को हटाकर किसी और को कास्ट करने में कोई समझदारी नहीं है।
 

Bollywood Tadka

 

खबरों की मानें तो विजय कृष्ण आचार्य पहले 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' खत्म करेंगे और उसके बाद 'धूम 4' पर काम शुरू करेंगे। शाहरुख ने धूम 4 के शूट के लिए अपनी डायरी में तारीखें भी तय कर दी हैं। फिल्म के प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों के मुताबिक धूम 4 की शूटिंग शाहरुख की अगली फिल्म जीरों का काम खत्म होते ही शुरू कर दी जाएगी। फिल्म का अधिकांश हिस्सा दुबई में शूट किया जाएगा। 

 
 

: Konika

Abhishek BachchanDhoom 4Salman Khanshahrukh khanranbir kapoor

loading...