main page

लॉकडाउन में घर से बाहर निकले सुनील ग्रोवर, कॉमेडियन को पड़े पुलिस से डंडे

26 March, 2020 02:47:31 PM

कोरोना वायरस के संक्रमण को कम करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर में लॉकडाउन घोषित किया गया है। इस लॉकडाउन के दौरान सभी अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। पीएम मोदी ने साफ कहा-''इसे एक तरह से कर्फ्यू ही समझिए।'' वहीं जो भी इस नियम का पालन नहीं कर रहा पुलिस उस पर बहुत सख्त है और बाहर निकलने पर लोगों की जमकर पिटाई हो रही।

मुंबई: कोरोना वायरस के संक्रमण को कम करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर में लॉकडाउन घोषित किया गया है। इस लॉकडाउन के दौरान सभी अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। पीएम मोदी ने साफ कहा-'इसे एक तरह से कर्फ्यू ही समझिए।' वहीं जो भी इस नियम का पालन नहीं कर रहा पुलिस उस पर बहुत सख्त है और बाहर निकलने पर लोगों की जमकर पिटाई हो रही।

Bollywood Tadka

वहीं सोशल साइट लॉकडाउन से जुड़े मीम्स भी खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी अपने इंस्टा पर एक मीम शेयर किया है। सुनील का ये एक एक मीम खूब वायरल हो रहा है। इसमें सुनील ग्रोवर लंबे बालों में बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में उन्हें पुलिस से डंडे पड़ते दिख रहे हैं। मीम में सुनील ग्रोवर ने दिखाने की कोशिश की है कि कैसे घर से निकलने पर पुलिस पकड़ रही है और पिटाई कर रही है। सुनील ने अपनी फिल्म के दो सीन्स को मिलाकर ये मीम बनाया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'हाहाहा.. भगवान के लिए अपने घरों में रहो'। इस मीम को डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि इस लॉकडाउन के दौरान तकरीबन सभी स्टार्स ने अपने फैन्स से घरों में बने रहने की और बहुत जरूरी नहीं होने पर बाहर नहीं आने की अपील की है। भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देश में कोरोना संक्रमितों लोगों की संख्या 600 के पार पहुंच चुकी है। इसके अलावा महाराष्ट्र और केरल में सबसे ज्यादा मरीज सामने आए हैं।


corona viruslockdownsunil grovermemeviralinternetBollywoodcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...