main page

'द वैक्सीन वॉर' की रिलीज का काउंटडाउन हुआ शुरू, फिल्म से सामने आई पल्लवी जोशी के दमदार लुक की एक झलक

Updated 22 September, 2023 02:18:19 PM

जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, 'द वैक्सीन वॉर' को लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है।

मुंबई। 'द वैक्सीन वॉर' के ग्लोबल प्रीमियर में केवल 6 दिन बचे हैं। वहीं निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री और प्रतिभाशाली अभिनेत्री पल्लवी जोशी जोर शोर से फिल्म के प्रमोशन्स में जुट गए हैं। आज, फिल्म निर्माता ने फिल्म से पल्लवी जोशी के किरदार को सभी से रूबरू कराते हुए सोशल मीडिया पर एक अहम घोषणा की।

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने पोस्ट में लिखा, "इंट्रोडक्शन:

3 बार की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पल्लवी जोशी (डॉ.) प्रिया अब्राहम, निर्देशक, नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी के रूप में, भारतीय सिनेमा में सबसे दिल छू लेने वाले प्रदर्शनों में से एक दे रही हैं।

6 दिन बाकी है!

#TheVaccineWar #ATrueStory 28 सितंबर 2023 को दुनिया भर में रिलीज हो रही है।"

 

तीन राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम करने वाली मशहूर अभिनेत्री पल्लवी जोशी 'द वैक्सीन वॉर' में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी की निर्देशक डॉ. प्रिया अब्राहम की भूमिका निभा रही हैं। इस घोषणा ने प्रशंसकों और सिनेप्रेमियों की उत्सुकता बढ़ा दी है, जो इस रियल लाइफ स्टोरी में उनके आकर्षक प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, 'द वैक्सीन वॉर' को लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है।

आइकोनिक टाइम्स स्क्वायर पर 'द वैक्सीन वॉर' के लिए ग्रैंड प्रमोशनल यूएस इवेंट बेहद शानदार था। विभिन्न डांस शैलियों को कुशलता से मिश्रित करते हुए एक आकर्षक फ्लैश मॉब ने दर्शकों की भारी भीड़ जुटाई जो इसे देख इम्प्रेस नजर आई। अब मेकर्स फिल्म के प्रमोशन्स के लिए भारत आ गए हैं।

'द वैक्सीन वॉर' में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में होंगे और फिल्म उस मुश्किल समय की कहानी बताएगी जब भारत ने वैक्सीन विकसित की थी। पल्लवी जोशी और आई एम बुद्धा द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

The Vaccine WarPallavi Joshipowerful lookfilm

loading...