main page

टीम इंडिया की जर्सी पर कमेंट कर ट्रोल हुई हुमा कुरैशी, यूजर्स बोले 'आपके प्रवचन की जरूरत नहीं है'

Updated 01 July, 2019 03:27:49 PM

भारतीय क्रिकेट टीम 30 जून को इंग्लैंड के खिलाफ नारंगी जर्सी पहन कर जैसे ही मैदान में उतरी तो इस ड्रेस पर विवाद खड़ा हो गया।

तड़का टीम. भारतीय क्रिकेट टीम 30 जून को इंग्लैंड के खिलाफ नारंगी जर्सी पहन कर जैसे ही मैदान में उतरी तो इस ड्रेस पर विवाद खड़ा हो गया। दरअसल, कुछ लोग इसे भगवा रंग से जोड़कर देख रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का यह कमेंट कि "अंधविश्वासी बिल्कुल नहीं हूं .. लेकिन क्या हम ब्लू जर्सी में वापस नजर आ सकते हैं"। हुमा के इतना लिखते ही वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। 

 

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, टीम इंडिया की इस आरेंज ब्लू जर्सी को जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने हार का कारण बता डाला। हालांकि, आगे से टीम इंडिया ब्लू जर्सी में ही नजर आएंगी। नारंगी जर्सी सिर्फ एक मैच के लिए थी। 

Bollywood Tadka

महबूबा नेट्वीट किया कि, “चाहे आप मुझे अंधविश्वासी मानें, लेकिन मेरा यही कहना है कि भारत की जीत का सिलसिला उसकी जर्सी की वजह से टूटा।

 

Bollywood Tadka

यूजर्स के कमेंट, 'आपको इस जर्सी से क्या प्रॉब्लम है'। तो एक अन्य यूजर ने लिखा है कि इस कमेंट की कोई जरुरत नहीं है, इसमें जर्सी का कलर कहा से आ गया। 

 

Bollywood Tadka

 

एक और यूजर ने कमेंट किया है कि "मोहतरमा, आपके प्रवचन की जरूरत नहीं है"। 

 

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

Huma Qureshi trolledHuma Qureshi  photosTeam India orange jerseyHuma Qureshi  news in hindiBollybood newsentertainmentcricket world cupटीम इंडिया की जर्सी

loading...