main page

DONO के Teaser में राजवीर देओल और पलोमा ने जीता लोगों का दिल

Updated 26 July, 2023 06:25:16 PM

अवनीश बड़जात्या के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'दोनों ' में राजवीर देओल और पलोमा जीत रहे हैं लोगों का -टीजर छू रहा लोगों का दिल

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्वीट और फ्रेश लवस्टोरी  का अपना आकर्षण होता है। राजश्री  युवा प्रेम कहानी को बखूबी बयां करता है और इसी  प्रोडक्शन हाउस ने हमें 'मैंने प्यार किया' जैसी यादगार फिल्म दी है , हालही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म दोंनो का टीज़र जारी किया है, जिसमें एक या दो नहीं बल्कि तीन नए कलाकार शामिल हैं, जिनमें अनुभवी निर्देशक सूरज बड़जात्या के बेटे नवोदित निर्देशक अवनीश एस. बड़जातिया, सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पॉलोमा शामिल हैं।

 

 

जो वास्तव में फिल्म के भाग्य का फैसला करता है वह दर्शक हैं और आज दर्शक ऑनलाइन हैं, 1989 के परिदृश्य के विपरीत जब मैंने प्यार किया रिलीज़ हुई थी। और दोनों  का भाग्य निश्चित रूप से आशाजनक लगता है,  राजवीर और पालोमा और अवनीश को केवल टीज़र के माध्यम से मिले प्यार के आधार पर। इस तथ्य से कि राजवीर के आकर्षण और पालोमा के अभिव्यंजक चेहरे के कारण कहानी 2023 की क्लासिक सेटिंग में वास्तव में प्रासंगिक लगती है, दोनों  के बारे में सब कुछ राजश्री ब्लॉक के टिकट की तरह वास्तविक, भरोसेमंद और ईमानदार है।

Content Editor: Sonali Sinha

Dono teaserSunny DeolSunny Deol son RajveerRajveer deolPoonam Dhillon daughter Paloma

loading...