main page

अक्षय, शाहिद और रणवीर को पछाड़ सलमान की ‘दबंग 3’ ने इस खास लिस्ट में बनाई जगह

22 December, 2019 01:14:57 PM

सलमान खान स्टारर पुलिस ड्रामा ''दबंग 3'' सिनेमाघरों में आ चुका है और बॉलीवुड के भाईजान ने पहले ही दिन से टिकट काउंटरों पर अपना जादू चलाना शुरू कर दिया है। पौपुलर ''दबंग'' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 23 करोड़ रुपये का कलैक्शन किया है

बॉलीवुड तड़का ड़ेस्क। सलमान खान स्टारर पुलिस ड्रामा 'दबंग 3' सिनेमाघरों में आ चुका है और बॉलीवुड के भाईजान ने पहले ही दिन से टिकट काउंटरों पर अपना जादू चलाना शुरू कर दिया है। पौपुलर 'दबंग' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 23 करोड़ रुपये का कलैक्शन किया है। Boxofficeindia.com की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, सलमान की इस फिल्म ने पहले दिन ही अक्षय कुमार, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की फिल्मों को डोमेस्टिक सर्किट में पछाड़ दिया है। कई राज्यों में सीएए और एनआरसी के विरोध से प्रभावित 'दबंग 3' के डोमेस्टिक सर्किट में शानदार प्रदर्शन करने में सफल रही है।

Bollywood Tadka, Dabangg 3 Images

हालांकि 'दबंग 3' का पहले दिन का कलेक्शन 'वॉर' (50.61 करोड़ रुपये), 'भारत' (41.62 करोड़ रुपये), 'मिशन मंगल' (28.45 करोड़ रुपये) और साहो (25.82 करोड़ रुपये) के कलैक्शन को पार करने में नाकाम रहा। यह अक्षय कुमार की 'केसरी' (50.61 करोड़ रुपये), शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह (50.61 करोड़ रुपये)' और रणवीर सिंह की 'गली बॉय' (50.61 करोड़ रुपये) को पीछे करने में कामयाब रही है। सलमान की 'दबंग 3' अब 2019 के सबसे ज्यादा ओपनर्स की लिस्ट में पांचवें नंबर पर कायम है।

Bollywood Tadka, Dabangg 3 Images

स्टार-पॉवर और फ्रैंचाइज़ी की पौपुलैरिटी के कारण, फिल्म का कलैक्शन वीकैंड के साथ और बढ़ने की उम्मीद है। ‘दबंग 3’ के तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में भी रिलीज़ होने से, फिल्म का ओवरऔल कलैक्शन निश्चित रूप से इस वीकैंड में ऊपर जाएगा।

Bollywood Tadka, Dabangg 3 Images

अगर देश में सब कुछ सामान्य होता तो 'दबंग 3' आराम से 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाती। नागरिकता (संशोधन) अधिनियम के खिलाफ लोगों के गुस्से से पनपी हिंसा की वजह से फिल्म का कलैक्शन शहरों की स्थिति पर निर्भर करेगा। ।


Dabangg 3Box Office CollectionSalman KhanAkshay KumarShahid KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...