main page

'दबंगी - मुलगी आई रे आई' एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा

Updated 28 October, 2023 03:38:17 PM

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन दर्शकों को दबंगी मुलगी आई रे आई में आर्या से परिचित करा रहा है।

नई दिल्ली। अभिनेत्री माही भद्रा, साईं देवधर, आमिर दलवी और मानव गोहिल एक बेटी की अपने पिता के साथ पुनर्मिलन की खोज की इस सम्मोहक कहानी में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं ~
30 अक्टूबर, 2023 को प्रीमियर हो रहा यह शो हर  सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा

 मुंबई, 18 अक्टूबर 2023 यादगार किरदारों के साथ विविध पृष्ठभूमि वाली कहानियों को पेश करने में सबसे आगे रहने वाला सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन अपने आगामी फिक्शन लॉन्च, 'दबंगी - मुलगी आई रे आई' में दर्शकों को साहसी और निडर आर्या से परिचित कराने के लिए पूरी तरह तैयार है। 30 अक्टूबर, 2023 को प्रीमियर होने वाला यह मनोरंजक ड्रामा हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे प्रसारित होगा, जो दर्शकों को एक बेटी की अपने पिता को खोजने और उसके साथ एकजुट होने की खोज की एक दिलचस्प कहानी पेश करेगा, जहां वो छिपे हुए रहस्यों और उलझे हुए रिश्तों वाली दुनिया में प्रवेश करेगी जिससे उसकी दुनिया ही बदल जाएगी।  

अभिनीत रहस्यमय और शक्ति-संपन्न सत्या की बेटी है

माही भद्रा, साईं देवधर, आमिर दलवी और मानव गोहिल की शानदार टीम शो के मनोरम पात्रों में जान फूंक देगी, जिनमें से प्रत्येक मानवीय भावनाओं की बहुमुखी परतों और अच्छे और बुरे के बीच शाश्वत लड़ाई की खोज करेगा। माही भद्रा द्वारा अभिनीत आर्या का मानना है कि उसके पिता एक सुपरकॉप हैं और एक मिशन पर हैं, यही कारण है कि वह उनसे कभी नहीं मिली हैं, लेकिन वह अपनी असली जड़ों से अनजान हैं। वह वास्तव में आमिर दलवी द्वारा अभिनीत रहस्यमय और शक्ति-संपन्न सत्या की बेटी है, जो एक सच्चाई है जिसे उसकी मां, छाया, जो साई देवधर द्वारा अभिनीत किरदार है, ने आर्या से छुपाया है। मानव गोहिल ने सीनियर इंस्पेक्टर अंकुश राज्यवधकर की भूमिका निभाई है, जो सत्या का भाई है, और वह अनजाने में आर्या के अपने पिता की कल्पना की शारीरिक अभिव्यक्ति है, और दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि उनका जीवन कैसे आपस में जुड़ा हुआ है। 

 

केंद्र में आने से टकराती है।

'दबंगी - मुलगी आई रे आई' दो विपरीत विचारधाराओं की एक अनूठी कहानी है, जो एक अनैतिक भाई, सत्या (आमिर दलवी) और अंकुश (मानव गोहिल) की है, जो जीवन के प्रति दृढ़ नैतिक दृष्टिकोण रखते हैं, जो आर्या के केंद्र में आने से टकराती है। . 
माही भद्रा, बाल कलाकार “आर्या बहादुर है, वह हमेशा सही काम करना चाहती है, लेकिन जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है वह है उसके दबंग तेवर। मैं भी अपने किरदार आर्या की तरह दबंग बनना चाहती हूं।" 
साई देवधर, अभिनेता “मैं तुरंत छाया के अपनी बेटी के प्रति गहरी लगन की ओर आकर्षित हो गई, जो व्यक्तिगत रूप से मेरे साथ जुड़ी हुई  है। उनके द्वारा साझा किया जाने वाला अटूट रिश्ता इस चरित्र को सभी मांओं के लिए अविश्वसनीय रूप से भरोसेमंद बना देगा। दबंगी मुलगी आई रे आई मां के अपने बच्चों के प्रति प्यार को दर्शाती है और उनकी मासूमियत और सपनों की रक्षा के लिए वे किसी भी हद तक जा सकती हैं।''
 आमिर दलवी, एक्टर “सत्या वो इंसान है जो अपने नियमों से जीता है, भले ही इसके लिए उसे परिवार का त्याग करना पड़े और उसकी पसंद नैतिकता के खिलाफ हो। उनकी स्वार्थी इच्छाओं से प्रेरित उसके मन की गहराइयों की खोज करना, इसे एक चुनौतीपूर्ण भूमिका बनाता है और मैं दबंगी मुलगी आई रे आई में इस ग्रे किरदार को जीवंत करने के लिए रोमांचित हूं।"
 मानव गोहिल, एक्टर  “दबंगी मुलगी आई रे आई सही और गलत के बीच की लड़ाई और सच्चाई की खोज में किए गए बलिदान को दर्शाती है। शो में मेरा किरदार अंकुश एक दृढ़ निष्ठावान पुलिसकर्मी है, जो न्याय की लड़ाई में अपने भाई के खिलाफ जाने के लिए तैयार है। इस किरदार को जिन भावनाओं को जीवंत करने की ज़रूरत है, वे वास्तव में मुझे एक अभिनेता के रूप में प्रेरित करती हैं और मैं अंततः वर्दी में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं।"
30 अक्टूबर 2023 को दबंगी मुलगी आई रे आई का प्रीमियर देखना न भूलें और यह शो हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे, विशेष रूप से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा!

Content Editor: Jyotsna Rawat

Sony EntertainmenDabangg Mulgi Aayi Re Aayiसोनी एंटरटेनमेनदबंग मुलगी आई रे आई

loading...