main page

'एडिट करके दिखाया जाता है KKK13' अपनी इस स्टेटमेंट को लेकर Daisy Shah ने दी सफाई, समझाया मतलब

Updated 05 August, 2023 01:18:51 PM

डेज़ी शाह और अर्चना गौतम का आपसी विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

मुंबई। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाला रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' डे वन से सुर्खियों में बनी हुआ है। बात शो के कंटेंट की हो या कंटेस्टेंट की, शो हमेशा से ही दर्शकों को खूब एंटरटेन करता आया है। अब इसी के चलते शो की कंटेस्टेंट डेज़ी शाह और अर्चना गौतम का आपसी विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान डेज़ी ने कहा था कि उन्हें अर्चना एंटरटेनिंग नहीं लगती हैं। दोनों के बीच इस बात को लेकर काफी कहा सुनी भी हुई। बाद में, डेज़ी ने एक बयान जारी किया, जिसमें बताया कि कैसे दर्शकों को शो की पूरी झलक नहीं मिल पाती है। एक इंटरव्यू में जब अर्चना गौतम के साथ उनके विवाद के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा, 'वह जो कुछ भी कहती हैं वह ऑन एयर नहीं दिखाया जाता है, तो आखिर उनका क्या मतलब था।'

जब डेज़ी से अर्चना के साथ 'क्लास' और 'क्रैस' को लेकर हुए विवाद के बारे में पूछा गया और तब एक्ट्रेस ने बताया कि वह जो कुछ भी कहती हैं वह ऑन एयर नहीं दिखाया जाता है, तो उनका क्या मतलब था। डेज़ी शाह ने अपनी बातों को क्लियर करते हुए कहा कि शो से बहुत सी चीजें एडिट की गई हैं क्योंकि एक एपिसोड हम दो दिन तक शूट करते थे और आप जो दर्शक देखते हैं वो शो सिर्फ 1 घंटे का होता है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

KKK13Daisy ShahstatementARCHANA GAUTAM

loading...