main page

डांस इंडिया डांस सीजन 6 के विनर बना ये कंटेस्टेंट, मिला ये बड़ा इनाम

Updated 19 February, 2018 12:12:37 PM

टीवी रियलिटी शो डांस इंडिया डांस सीजन 6 का फिनाले बीते रात को हुआ। इस सीजन का खिताब कर्नाटक के रहने वाले संकेत गांवकर ने अपने नाम किया। इसके अलावा उनको 50 लाख रुपए का इनाम भी दिया गया।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो डांस इंडिया डांस सीजन 6 का फिनाले बीते रात को हुआ। इस सीजन का खिताब कर्नाटक के रहने वाले संकेत गांवकर (Sanket Gaonkar) ने अपने नाम किया। इसके अलावा उनको 50 लाख रुपए का इनाम भी दिया गया। 

Bollywood Tadka, sanket gaonkar image, संकेत गांवकर इमेज

संकेत गांवकर ने जीता डांस इंडिया डांस खिताब

डीआईडी के इस सीजन में मुदस्सर खान, मर्जी पेस्टोनी और मिनी प्रधान बतौर जज नजर आए। वहीं हर सीजन की तरह इस सीजन में भी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती शो के महा-जज थे। संकेत ने अपनी परफॉर्मेंस से ना केवल दर्शकों का बल्कि जजों का दिल जीतने में कामयाब रहे।

Bollywood Tadka, sanket gaonkar photo, संकेत गांवकर फोटो

शो के ग्रांड फिनाले में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी दर्शकों का काफी मनोरंजन किया। संकेत बीएससी सेकेंड ईयर में हैं और अब वह प्रोफैशनल कॉरियोग्राफी सीखना चाहते हैं। संकेत ने डांस करना खुद ही सीखा है और कंटेम्पररी डांस फॉर्म में महारत हासिल की।

Bollywood Tadka,sanket gaonkar image, संकेत गांवकर इमेज

बता दें कि संकेत ने मुंबई में शो के लिए ऑडिशन दिया था और इसके बाद कल वह इस सीजन के विनर घोषित किए गए। संकेत के अलावा नैनिका, अनासुरु, शिवम पाठक और पीयूष भी वीनर बनने की दौड़ में शामिल थे लेकिन सबको पीछे छोड़ते हुए संकेत ने इस खिताब को अपने नाम किया।

Bollywood Tadka, sanket gaonkar photo, संकेत गांवकर फोटो

: Konika

डांस इंडिया डांससंकेत गांवकरdance india dancesanket gaonkartelevision hindi news

loading...