main page

बिना ब्रा के टीशर्ट पहन पानी में नहा रही थीं डेनियेला, जब बाहर निकली तो साफ नजर आएं प्राइवेट पार्टस

Updated 05 August, 2018 11:33:20 AM

हॉलीवुड एक्ट्रैस डेनियेला वेस्टब्रूक अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर से डेनियेला की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो काफी वायरल हो रही हैं...

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस डेनियेला वेस्टब्रूक अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर से डेनियेला की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

दरअसल, इन दिनों डेनियेला वैकेशन एंजॉय करने स्पेन गई हुई हैं। इन तस्वीरों में वह बिना ब्रा के व्हाइट टीशर्ट और अकेली पैंटी पहने हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

डेनियेला समुद्र किनारे टॉय के साथ पानी में मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उनके प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों में वह टॉय के उपर बैठे हुए बोल्ड पोज दे रही हैं। उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

Bollywood Tadka

उनकी कातिलाना अदाएं देखकर आपकी सांस रुक जाएंगी। पानी में डेनियेला काफी मस्ती और हंसते हुए दिख रही हैं। डेनियेला का लुक काफी हैरान कर देने वाला है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 41 साल की डेनियेला अपने ब्वॉयफ्रैंड की वजह से सुसाइटकरने की कोशिश कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि "मैं टॉम को अपनी जिंदगी से नहीं निकाल पा रही थी और मुझे तब खुद को मार देना ज्यादा आसान लगा।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया कि टॉम ने उनके साथ रिश्ता सिर्फ इसलिए रखा था, क्योंकि वह उनके जरिए प्रसिद्धि पाना चाहते थे।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया, उसे मशहूर होने का जुनून सवार था और उसने लोगों से कहा भी था कि वह शोहरत पाने के लिए मेरा इस्तेमाल कर रहा है, ताकि उसे रिएलिटी शो या ऐसा ही कुछ मिल जाए।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Neha

danniella westbrookvacationsspainlatest picturesbols looksviral pictures

loading...