main page

एडल्ट फिल्म एक्टर डैनी डी जल्द कर रहे है बॉलीवुड में एंट्री

Updated 28 May, 2018 05:32:31 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एडल्ट इंडस्ट्री से आई सनी ने बॉलीवुड में एक अलग छाप छोड़ी है। अब उनके बाद एक और एडल्ट फिल्म के एक्टर की बॉलीवुड में एंट्री होने जा रही है। ब्रिटेन के एडल्ट फिल्म एक्टर डैनी डी बतौर एक्टर और प्रोड्यूसर बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने को तैयार हैं। वह माहिका शर्मा (पूर्व मिस टीन नॉर्थईस्ट) के साथ अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करने जा रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एडल्ट इंडस्ट्री से आई सनी ने बॉलीवुड में एक अलग छाप छोड़ी है। अब उनके बाद एक और एडल्ट फिल्म के एक्टर की बॉलीवुड में एंट्री होने जा रही है। ब्रिटेन के एडल्ट फिल्म एक्टर डैनी डी बतौर एक्टर और प्रोड्यूसर बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने को तैयार हैं। वह माहिका शर्मा (पूर्व मिस टीन नॉर्थईस्ट) के साथ अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करने जा रहे हैं।


डैनी ने एक बयान में कहा, "माहिका मेरी दोस्त हैं। मैं उनके साथ भारतीय मनोरंजन उद्योग में अगाज करने को लेकर खुश हूं। हम दोनों साथ में 'द मॉर्डन कल्चर' नाम के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। यह लोगों की मानसिकता पर आधारित हिंदी फिल्म है।"

 

Bollywood Tadka

 

डैनी ने बताया कि रोमांस से भरपूर फिल्म को लॉस एंजेलिस और भारतीय शहरों में फिल्माया जाएगा। वहीं, माहिका ने बताया कि फिल्म में वह भारतीय लड़की गीता के किरदार में नजर आएंगी, जिसे लॉस एंजेलिस में संघर्ष का सामना करना पड़ता है। 

:

sunny leonedanny dentry bollywood

loading...