main page

नितिन देसाई के आर्थिक तंगी से जूझने की खबरों पर बेटी ने तोड़ी चुप्पी, सरकार से की पिता को न्याय दिलाने की अपील

Updated 06 August, 2023 12:43:18 PM

बॉलीवुड के मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने 2 अगस्त को अपने स्टूडियो में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के बाद कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया कि नितिन पर 250 रुपए का कर्जा था, जिसे वह चुका पाने में नाकामयाब थे। आर्थिक तंगी से परेशान होकर उन्होंने सुसाइड कर लिया। हालांकि, अब उनकी बेटी मानसी देसाई ने इन खबरों को खारिज किया है। डायरेक्टर की बेटी ने बताया कि पिता के लोन से जुड़ी खबरें झूठी हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने 2 अगस्त को अपने स्टूडियो में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के बाद कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया कि नितिन पर 250 रुपए का कर्जा था, जिसे वह चुका पाने में नाकामयाब थे। आर्थिक तंगी से परेशान होकर उन्होंने सुसाइड कर लिया। हालांकि, अब उनकी बेटी मानसी देसाई ने इन खबरों को खारिज किया है। डायरेक्टर की बेटी ने बताया कि पिता के लोन से जुड़ी खबरें झूठी हैं।

Bollywood Tadka


नितिन देसाई की बेटी मानसी देसाई ने खुलासा किया कि उनके पिता ने 181 करोड़ रुपये का लोन लिया था, जिसमें से 86.31 करोड़ रुपये चुका दिए गए थे, लेकिन लॉकडाउन के बाद काम ठप्प होने की वजह से वह बाकी के पैसे रेगुलरली नहीं दे पा रहे थे। 

Bollywood Tadka


एएनआई के साथ बातचीत में मानसी ने कहा- उनके पिता नितिन देसाई वादे के मुताबिक सारा पेमेंट कर रहे थे। लेंडर्स ने एडवांस में 6 महीने के ब्याज की मांग की, जिसे चुकाने के लिए मेरे पिता ने पवई स्थित अपना ऑफिस भी बेच दिया था। उनका धोखाधड़ी का कोई इरादा नहीं था। वह अपने सभी लोन के पैसे चुकाने वाले थे, जिसका उन्होंने वादा किया था।

 

नितिन देसाई की बेटी ने कहा- "महामारी की वजह से इंडस्ट्री पर गहरा असर पड़ा था। कोई काम नहीं था, जिसकी वजह से स्टूडियो भी बंद हो गया था। वह अपने रेगुलर पेमेंट्स नहीं कर पा रहे थे और देरी हो रही थी। इसके बाद भी वह लगातार कंपनी के साथ बार-बार मिलकर छूट के लिए बातचीत करने की कोशिश कर रहे थे, ताकि वह अभी भी अपना बकाया भुगतान चुका सके। कंपनी ने उन्हें झूठा आश्वासन दिया और दूसरी ओर लीगल कार्रवाई शुरू कर दी।"

 

मानसी ने मीडिया से झूठी जानकारी न फैलाने की गुजारिश की। साथ ही महाराष्ट्र सरकार से अपील की कि वे उनके पिता को न्याय दिलाए। उनका कहना है कि यह उनके पिता की आखिरी इच्छा थी।
 

Content Writer: suman prajapati

DaughterMansi Desaibroke silenceNitin Desaifinancial crisisBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...